scriptPHOTOS: जयपुर में बड़े बघेरे ने यूं छोटे का पेट फाड़ दिया, डेडबॉडी के अंदर से निकली फुटबॉल जैसी आकृति | panther dead body found at jaipur hills, in Distracting situation | Patrika News

PHOTOS: जयपुर में बड़े बघेरे ने यूं छोटे का पेट फाड़ दिया, डेडबॉडी के अंदर से निकली फुटबॉल जैसी आकृति

locationजयपुरPublished: Jun 12, 2017 01:15:00 pm

Submitted by:

vijay ram

वनकर्मियों के मुताबिक, दो बघेरों में हुई फाइट के दौरान एक बघेरे ने कमजोर बघेरे को बुरी तरह चीर-फाड़कर मार डाला। शव को देखने भारी भीड़ घटनास्थल पर जुटी, पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया…

panther

panther

 जयपुर में पैंथर व बघेरे के इंसानी बस्तियों में घुसने और हमले की खबरें तो खूब देखी गईं, लेकिन सोमवार को यहां बघेरे की हृदय विदारक तस्वीरें सामने आईं। वनकर्मियों के मुताबिक, दो बघेरों में हुई फाइट के दौरान धांसू बघेरे ने कमजोर बघेरे को बुरी तरह चीर-फाड़कर मार डाला।

पशुओं को लेकर खेत-पहाडिया रास्तों से गुजरने वाले चरावाहों ने जब बघेरे का शव इस हालत में देखा तो वन विभाग अधिकारी पहुंचे। बताया जा रहा है कि दर्दनाक तस्वीरें अन्य कहानी भी बयां कर रही थीं। बहरहाल, जमवारामगढ के दंताणा मीणान गांव की ढाणी के पास स्थित पहाडी इलाके से इस शव को बरामद किया गया है।

Read: राजस्थान में आसमान से टपकी ये ‘मिस्ट्री मशीन’, लोगों ने दबा ली दांतों तले उंगली
पोस्टमार्टम के बाद पता चल पाएगा हुआ क्या था
फटे और अलग-थलग पड़े शव को देखने भारी भीड़ घटनास्थल पर जुट गई। सूचना पर पहुंचे वनकर्मियों ने शव का कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अचरोल ले आए। अचरोल रेंजर अमरसिंह का कहना है कि बघेरे पर दूजे ने हमला कर ये हाल किया है। यह इलाका गठवाडी में आता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो