सचिन पायलट बोले, सीएम राजे ने पीएम नरेन्द्र मोदी के सामने बोला सफेद झूठ

सचिन पायलट बोले, सीएम राजे ने पीएम नरेन्द्र मोदी के सामने बोला सफेद झूठ

santosh trivedi | Publish: Sep, 05 2018 08:56:17 AM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुर। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने पीएम नरेन्द्र मोदी के सामने युवाओं को 15 लाख रोजगार देने को लेकर सफेद झूठ बोला।

 

राज्य में संस्थागत हुआ भ्रष्टाचार, कांग्रेस मुद्दों पर जीतेगी: सचिन पायलट

 

दलित, आदिवासी, महिला और बच्चियों पर हो रहे प्रहार

पायलट ने यह बात प्रदेश युवक कांग्रेस की ओर से मंगलवार को 'युवा शक्ति प्रोजेक्ट' के लॉन्च के मौके पर बोली। प्रोजेक्ट के तहत प्रदेशभर में अभियान चलाकर युवाओं का रजिस्ट्रेशन किया जाएगा। पायलट ने आरोप लगाया कि यहां सिर्फ तानाशाही से राज चल रहा है। दलित, आदिवासी, महिला और बच्चियों पर प्रहार हो रहे हैं।

 

लाभार्थी-मुख्यमंत्री संवाद: सीएम ने किया दावा, 5 साल में 40 लाख लोगों को दी नौकरी

 

प्रदेश प्रभारी अविनाश पाण्डे ने कहा कि सरकार बनने पर युवाओं की भागीदारी तय होगी। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि बदलाव हमेशा युवा ही लाता है। आज देश में 20 से 30 वर्ष के युवाओं की संख्या 50 फीसदी है। युवा कांग्रेस के अध्यक्ष अशोक चांदना ने युवा शक्ति प्रोजेक्ट की जानकारी दी और कहा कि जिलेवार युवाओं से फार्म भराएंगे ।

 

अक्टूबर से शुरु होगी किशनगढ़ और दिल्ली के बीच हवाई सेवा, सीएम राजे ने की घोषणा

 

इस मौके पर कांग्रेस के प्रदेश सह प्रभारी देवेन्द्र यादव, नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी, युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रभारी कृष्णा के अलावा प्रदेश प्रभारी देवेन्द्र कादियान, प्रदेश अध्यक्ष हिण्डोली विधायक अशोक चांदना ने प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में युवा शक्ति कार्यक्रम को लॉन्च किया।

 

राजस्थान के किसानों के लिए खुशखबरी, सरकार ने जारी किया बड़ा आदेश

 

ऐसे होंगे युवा शक्ति सम्मेलन
युवा शक्ति सम्मेलन 11 से 29 सितंबर तक प्रदेशभर में चलेंगे। इसके लिए अलग-अलग तारीख तय की गई हैं। एक दिन में 6 जिलों में कार्यक्रम होंगे। इससे पहले युवा कांग्रेस ६ को रफाल विमान खरीद मामले में विधानसभा घेराव करेगी।

 

आनंदपाल एनकाउंटर मामले में राजपूत नेताओं को लेकर आई ये बड़ी खबर

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned