scriptसचिन पायलट ने राजधानी में हुए PM मोदी के जनसंवाद पर साधा निशाना, सरकार के लिए कह दी ये बड़ी बात! | Sachin Pilot Big statement On Modi Jan samvad in Jaipur | Patrika News

सचिन पायलट ने राजधानी में हुए PM मोदी के जनसंवाद पर साधा निशाना, सरकार के लिए कह दी ये बड़ी बात!

locationजयपुरPublished: Jul 07, 2018 09:25:16 pm

Submitted by:

rohit sharma

www.patrika.com/rajasthan-news/

Sachin Pilot

Sachin Pilot

जयपुर ।

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सचिन पायलट ने सरकारी आयोजन को प्रदेश भाजपा द्वारा राजनीतिक मंच के रूप में इस्तेमाल करने की निन्दा की। पायलट ने कहा कि लाभार्थियों से संवाद के नाम पर आयोजित सरकारी कार्यक्रम में प्रदेश भाजपा संगठन की हर मोर्चे पर सक्रियता इस बात का सबूत है कि कार्यक्रम चुनावी वर्ष में सत्ताधारी पार्टी की ओर से सरकारी पैसे का दुरुपयोग है।

जनता की गाढ़ी कमाई पानी की तरह बहा रही है सरकार

जनता की गाढ़ी कमाई को पानी की तरह बहाकर भाजपा खोए आधार को संबल मिलने के लिए कार्यक्रम किया गया। उन्होंने कहा कि सरकार के द्वारा जारी परिपत्र में वर्णित है कि 7.2 करोड़ रुपए से ज्यादा जनता को रैली स्थल तक लाने के लिए उपयोग में लिए वाहनों पर खर्च की गई। इसके अतिरिक्त रैली स्थल तक लाए लोगों के रहने, खाने व टेन्ट आदि व्यवस्थाओं पर लगभग 50 करोड़ रुपए खर्च हुए। यदि इसमें प्रशासनिक खर्च को भी शामिल किया जाए तो यह राशि 1500 करोड़ तक पहुंचती है। उन्होंने कहा कि जितनी भी योजनाओं को लेकर दावे किए, वे सच्चाई से कोसों दूर हैं।
मोदी की सभा में आए ग्रामीण, गर्मी में गिरे गश खाकर

प्रधानमंत्री की सभा में आए करीब 50 लोगों को उल्टी व चक्कर आने की शिकायत पर अस्पतालों की शरण लेनी पड़ी। अस्पताल में किसी को भर्ती नहीं किया तथा सामान्य उपचार के बाद छुट्टी दे दी। सवाई मानसिंह अस्पताल में 18 लोगों को उपचार के लिए लाया गया। प्रधानमंत्री की सभा के लिए प्रदेशभर से लोग बसों से जयपुर आए। तेज गर्मी और शरीर में पानी की कमी के चलते कई लोग सभा स्थल पर चक्कर खाकर गिर पड़े। कई लोगों को उल्टी-दस्त की शिकायत हो गई। सभा स्थल पर खड़ी एंबुलेंस ने लोगों को अलग-अलग अस्पतालों में उपचार कराया। सवाई मानसिंह अस्पताल की आपातकालीन इकाई में तैनात डॉक्टरों ने बताया कि यहां 18 मरीजों को उपचार के लिए लाया गया। उल्टी व चक्कर आने की शिकायत थी। तेज गर्मी में इस तरह की शिकायत रहती है। कुछ मरीजों के ग्लूकोज चढ़ाया गया और बाद में छुट्टी दे दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो