पीएम मोदी पर बरसे उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, कहा- सेना पर राजनीति मोदी को पड़ेगी भारी

पीएम मोदी पर बरसे उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, कहा- सेना पर राजनीति मोदी को पड़ेगी भारी

Dinesh Saini | Publish: May, 11 2019 10:00:27 AM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

उपमुख्यमंत्री का एमपी दौरा...

जयपुर।

राजस्थान में लोकसभा चुनाव 2019 ( lok sabha election 2019 ) के दोनों चरण समाप्त होने के बाद दूसरे राज्यों में प्रचार में जुटे उप मुख्यमंत्री व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ( Sachin Pilot ) ने शुक्रवार को मध्य प्रदेश में तीन चुनावी सभाओं को संबोधित किया। उन्होंने सबसे पहले मुरैना में सभा की। बाद में राजगढ़ और भोपाल में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभाओं को संबोधित किया। पायलट ने कहा कि आज पूरे देश में बदलाव की लहर है। भाजपा के लोग कितना भी भाषणों में झूठ बोलें, विज्ञापन छपवा लें। आज हर टेलीविजन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ( Narendra Modi ) ही नजर आ रहे हैं। लेकिन देश की सब जानती हैं। उन्हें बार-बार देखकर और सुनकर पक गई है। मोदी सरकार देश की सेना पर राजनीति कर ही है। इसका करारा जवाब अब जनता ही देगी। भाजपा का कोई भी चुनावी घोषणा पत्र उठा लो, हर बार वो राममंदिर, जम्मू-कश्मीर में लागू धारा 370 हटाने, कालाधन जैसे मुद्दे ही मिलेंगे। लेकिन करेंगे कुछ नहीं।

 

वहीं इधर... मोदी के बयान पर शिक्षकों में रोष, राष्ट्रपति को लिखा पत्र

दिवंगत पूर्व पीएम राजीव गांधी पर पीएम नरेंद्र मोदी की टिप्पणी के विरोध में शुक्रवार को राजस्थान विवि के शिक्षकों, पूर्व कुलपतियों व रिटायर्ड शिक्षकों ने रोष जाहिर किया। शिक्षकों ने पत्रकारों से बयान की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि शिक्षकों की ओर से पीएम के खिलाफ एक पत्र राष्ट्रपति को भेजा जा रहा है, जिस पर करीब 200 शिक्षकों के हस्ताक्षर होंगे। पत्र में पीएम के बयान की शिकायत की गई है। विवि. के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. विनोद शर्मा ने कहा कि इस प्रकार के बयान से देश के करोड़ों लोगों को दुख पहुंचा है। प्रो. जे.पी. यादव ने कहा कि भारत सहित विश्व के किसी भी देश के धर्म ग्रंथों में भी मृत आत्मा की निंदा को सही नहीं ठहराया गया है।

ये भी रहे मौजूद
इस दौरान पूर्व आरपीएससी अध्यक्ष प्रो. बीएम शर्मा, प्रो. एचएम शर्मा, अजमेर एमडीएस यूनिवर्सिटी के पूर्व वीसी प्रो. रूप सिंह बारेठ, माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष प्रो.पी.एम. वर्मा, गोरखपुर विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति पीसी त्रिवेदी, प्रो.डीआर जाट, प्रो. मोहन सिंह पूनिया सहित बड़ी संख्या में शिक्षक मौजूद रहे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned