जरूरतमंदों को हर संभव सहायता पहुंचा रहे-पायलट

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों ने किया संवाद

By: Ashwani Kumar

Updated: 28 Mar 2020, 09:30 PM IST

जयपुर. कोराना वायरस के फै लते संक्रमण को देखते हुए शनिवार को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों ने विभिन्न राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष और कांग्रेस विधायक दल के नेताओं के साथ वीडियों कॉन्फें्र सिंग की। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने बताया कि जरूरतमंदों को हर संभव सहायता पहुंचाई जा रही है। उन्होंने बताया कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने कोरोना संक्रमण को लेकर प्रदेश और संभाग स्तर पर कंट्रोल रूम बनाए हैं। इसमें पदाधिकारी समन्वय कर रहे हैं। सभी जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जिला स्तर पर स्थानीय नेताओं को साथ लेकर कंट्रोल रूम संचालित कर रहे हैं। शिकायतों का निस्तारण स्थानीय स्तर पर न होने की स्थिति में प्रदेश कंट्रोल रूम से सहायता दी जाती है।
पायलट ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर देशव्यापी लॉक डाउन को देखते हुए कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों को उनके प्रदेशों में रोजगार, व्यवसाय के लिए गए प्रदेशवासियों की देखभाल का भी अनुरोध किया है।
कॉन्फे्रंसिंग में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष अहमद पटेल, संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल, महासचिव प्रियंका गांधी सहित अन्य नेता शामिल हुए।

Ashwani Kumar Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned