किसी की मदद लेने से कोई छोटा नहीं हो जाता-पायलट

-पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर हुए कई आयोजन

By: Ashwani Kumar

Published: 21 May 2020, 04:06 PM IST

जयपुर. कांग्रेस कार्यकर्ताओं की 1000 श्रमिक बसों को उप्र के विभिन्न बॉर्डर पर रोके जाने को लेकर उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि हम यूपी की मजबूत सरकार मानते हैं, लेकिन किसी की मदद लेने से कोई छोटा नहीं हो जाता। वे गुरुवार को कांग्रेस प्रदेश कार्यालय पर पूर्व प्रधानमंत्री की पुण्यतिथि पर हुई श्रद्धांजलि सभा में आए थे। उनके साथ पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह और परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास भी थे।
पायलट ने कहा कि श्रमिकों को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने घर पहुंचाने का काम शुरू किया था, इसमें गलत क्या है? यूपी सरकार कांग्रेसियों को गिरफ्तार कर रही है और श्रमिकों को परेशान कर रही है। योगी सरकार ने संकीर्ण सोच का परिचय दिया।
इससे पहले उन्होंने राजीव गांधी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए। उन्होंने कहा कि राजीव गांधी का राजनीतिक जीवन बहुत कम था। इस दौरान उन्होंने देश को नई दिशा दी और देश को 21वीं सदी के लिए तैयार किया।


रोकेंगे टिड्डी प्रभाव को
टिड्डी दल के जयपुर जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में आने पर पायलट ने कहा कि इसमें केंद्र सरकार को मदद करनी चाहिए। पहले भी राज्य सरकार केंद्र से मदद मांग चुकी है। टिडï्डी क प्रभाव को रोकने के लिए सरकार ठोस कदम उठाएगी।

Ashwani Kumar Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned