scriptसियासी बयानबाजी के बीच आज अलवर जिले के दौरे पर सचिन पायलट | Sachin Pilot on tour of Alwar district today amid political crisis | Patrika News

सियासी बयानबाजी के बीच आज अलवर जिले के दौरे पर सचिन पायलट

locationजयपुरPublished: Jun 20, 2021 10:32:46 am

Submitted by:

firoz shaifi

समर्थक विधायकों के साथ करेंगे अलवर का दौरा, 11:30 बजे खेड़ली और 1 बजे रैणी तहसील पहुंचेंगे सचिन पायलट, यहां से फिर दिल्ली के लिए हो जाएंगे रवाना, सीआरपीएफ के शहीद सब इंस्पेक्टर और विधायक जौहरी लाल मीणा के संवदेना जताने जाएंगे पायलट

sachin pilot

sachin pilot

जयपुर। सियासी बयानबाजी के बीच आज पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट अलवर जिले के दौरे पर हैं। पायलट अपने समर्थक विधायकों और समर्थकों के काफिले के साथ अलवर जिले के दौरे पर हैं। सचिन पायलट इस दौरान शक्ति प्रदर्शन भी करते नजर आएंगे। पायलट के अलवर जिले के दौरे को लेकर सभी की निगाहें लगी हुई।

दरअसल सचिन पायलट 11.30 बजे अलवर जिले के खेड़ली तहसील के समौचे गांव पहुंचेंगे जहां वे सीआरपीएफ के शहीद हुए सब इंस्पेक्टर शेर सिंह जाटव के घर जाकर अपनी संवेदना व्यक्त करेंगे। उसके बाद सचिन पायलट दोपहर 1 बजे अलवर जिले की रैणी तहसील के पाड़ा बस गांव पहुंचेंगे जहां वे विधायक जौहरी लाल मीणा की पत्नी के निधन पर अपने शोक संवेदना व्यक्त करने जाएंगे इसके बाद सचिन पायलट यहां से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

रास्ते में कई जगह हुआ स्वागत
वहीं सचिन पायलट के अलवर दौरे के दौरान रास्ते में कई जगह समर्थक उनका स्वागत स्वागत करेंगे। सचिन पायलट बस्सी-दौसा होते हुए खेड़ली और रैणी तहसील पहुंचेंगे, जहां उनका रास्ते में अलग-अलग जगह स्वागत किया जाएगा। कोरोना संकट काल के बाद सचिन पायलट का यह पहला दौरा है, जब उनके साथ के समर्थकों की पूरी भीड़ जा रही है। वहीं दूसरी और कहा जा रहा है कि इस दौरे के दौरान पायलट का शक्ति प्रदर्शन भी देखने को मिलेगा।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो