PCC अध्यक्ष पद पर पांच साल पूरे होने पर पायलट ने जताया आभार, लोकसभा चुनाव के लिए किया ये बड़ा ऐलान

PCC अध्यक्ष पद पर पांच साल पूरे होने पर पायलट ने जताया आभार, लोकसभा चुनाव के लिए किया ये बड़ा ऐलान

जयपुर।

राजस्थान में कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष का पद भार संभाले डिप्टी सीएम Sachin Pilot को पांच साल पूरे हो गए है। पांच सालों में सचिन पायलट ने पार्टी को मजबूती देते हुए विधानसभा चुनाव में जीत भी दिलाई। बतौर पीसीसी अध्यक्ष पांच साल पूरे करने के बाद सोमवार को प्रेस वार्ता की। इस दौरान पायलट ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कांग्रेस पार्टी का अहम पद देने के लिए आभार जताया।

 

इस दौरान उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कहा कि उनका नया टारगेट राजस्थान में 25 लोकसभा सीटें फतह करना है। साथ ही पायलट ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने जैसे राजस्थान से BJP को विदा किया है वैसे ही दिल्ली से भी विदा करेंगे। यही पार्टी का नया लक्ष्य है। पायलट ने नोटबंदी और जीएसटी पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र सरकार ना हिन्दू हितैषी है और ना ही दलित हितैषी है ये सरकार सिर्फ भाजपा हितैषी है।

 

राजस्थान में बेरोजगार युवाओं के सवाल को लेकर पायलट ने कहा कि कांग्रेस सरकार घोषणा पत्र के अनुसार पूरा काम करेगी। सरकार की पूरी कोशिश रहेगी की सभी युवाओं को उचित रोजगार मिले। जिन युवाओं को रोजगार नहीं मिलेगा उन्हें आर्थिक रूप से सरकार सहायता कर छोटे उद्योग खुलवाने में मदद करेगी।

 

प्रेस वार्ता में सचिन पायलट ने राजस्थान की जनता का भी आभार व्यक्त किया और कहा कि मैं प्रदेश की जनता को धन्यवाद देता हूं की जनता ने कांग्रेस पर विश्वास किया और सत्ता में लाई।

Show More
rohit sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned