script

कांग्रेस विधायक दल की बैठक से पहले सीएम गहलोत से मिले पायलट

locationजयपुरPublished: Aug 13, 2020 05:43:25 pm

‘घर’ वापसी के बाद पहली बार सचिन पायलट सीएम अशोक गहलोत से मिलने उनके घर पहुंचे।

sachin_gehlot.jpg

जयपुर। ‘घर’ वापसी के बाद पहली बार सचिन पायलट सीएम अशोक गहलोत से मिलने उनके घर पहुंचे, जहां गर्मजोशी से दोनों के बीच मुलाकात हुई। मुलाकात के दौरान राष्ट्रीय संगठन महामंत्री के.सी. वेणुगोपाल और प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे मौजूद रहे।

सीएमआर में थोड़ी देर में कांग्रेस विधायक दल की बैठक होनी है, जिसमें पायलट गुट भी शामिल होगा। इससे पहले सचिन पायलट गुट के विधायक भंवर लाल शर्मा और विश्वेंद्र सिंह के निलंबन को रद कर दिया गया। राजस्थान कांग्रेस के प्रभारी अविनाश पांडे ने दोनों विधायकों का निलंबन वापस लिया।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने सोशल मीडिया के माध्यम से कहा कि संगठन महासचिव और प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने भंवरलाल शर्मा और विश्वेंद्र सिंह के निलंबन को वापस ले लिया है। गहलोत के नेतृत्व वाली सरकार को गिराने की साजिश में शामिल होने के आरोपों को लेकर दोनों विधायकों को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया था।

इस बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दोहराया है कि हमें आपस में भूलो, माफ करो और आगे बढ़ो की भावना के साथ डेमोक्रेसी को बचाने की लड़ाई में जुटना है। कांग्रेस की लड़ाई तो सोनिया गांधी और राहुल गांधी की लीडरशिप में डेमोक्रेसी को बचाने की है।

सीएम ने कहा कि पिछले एक माह में कांग्रेस में आपस में जो भी ना-इत्तेफाकी हुई है, उसे देश हित में, प्रदेश हित में, प्रदेशवासियों के हित में और लोकतंत्र के हित में भूल जाना चाहिए। मुख्यमंत्री ने कहा है कि देश में चुनी हुई सरकारों को एक-एक कर तोड़ने की साजिश चल रही है। जांच एजेंसियों और ज्यूडिशियरी का गलत इस्तेमाल हो रहा है। ये डेमोक्रेसी को कमजोर करने का बहुत खतरनाक खेल है।

ट्रेंडिंग वीडियो