scriptसचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की मांग को लेकर समर्थकों ने लगाया जाम | Sachin Pilot's supporters jammed | Patrika News

सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की मांग को लेकर समर्थकों ने लगाया जाम

locationजयपुरPublished: Dec 13, 2018 01:14:39 am

Submitted by:

abdul bari

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की मांग को लेकर समर्थकों ने लगाया जाम

सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की मांग को लेकर समर्थकों ने लगाया जाम

जयपुर/भरतपुर
डीग-कामा रोड पर गांव परमदरा के पास सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने की मांग को लेकर बुधवार रात लोगों ने जाम लगा दिया। जाम के दौरान यहां करीब 250 लोग जमा हो गए। जाम करीब 40 मिनट तक लगा रहा। जाम से वाहन चालकों को खासी परेशानी उठानी पड़ी।
जाम की वजह से सड़क पर वाहनों की कतार लग गई। लोगों ने सड़क पर ही लकड़ियां जला कर आग लगा दी। इसके अलावा माइक लगा कर लोगों को बुलाया। इस दौरान खोह थाना पुलिस मौके पर पहुंची और समझाइश कर जाम खुलवाया।
दूसरी ओर राजस्थान में नए मुख्यमंत्री के नाम को लेकर अभी भी सस्पेंस बरकरार है। बुधवार दिनभर बैठकों का दौर चलता रहा लेकिन मुख्यमंत्री के नाम पर एक राय नहीं बन पाई। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री के नाम घोषणा दिल्ली में होगी। रात 8 बजे कांग्रेस नेता राजभवन पहुंचे और सरकार बनाने का दावा पेश किया। वहां से एआईसीसी पर्यवेक्षक के. सी. वेणुगोपाल, प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे दिल्ली के लिए रवाना हो गए।
इससे पहले दिनभर कांग्रेस नेताओं की बैठक का दौर चला। विधायक दल की बैठक हुई, जिसमें विधायकों से मुख्यमंत्री के नाम पर रायशुमारी की गई। बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रस्ताव रखते हुए कहा कि मुख्यमंत्री का फैसला हाईकमान लेगा। वहीं प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय के बाहर सचिन पायलट और अशोक गहलोत के समर्थक भारी संख्या में पहुंचे। दोनों के समर्थक अपने अपने नेता के समर्थन में नारेबाजी की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो