scriptराजस्थान में अष्टधातु निर्मित अंबेडकर की आदम कद प्रतिमा का अनावरण करेंगे पायलट | sachin Pilot to unveil Ambedkar's statue in Rajasthan | Patrika News

राजस्थान में अष्टधातु निर्मित अंबेडकर की आदम कद प्रतिमा का अनावरण करेंगे पायलट

locationजयपुरPublished: Sep 24, 2021 09:21:49 pm

Submitted by:

firoz shaifi

-चाकसू कस्बे के मुख्य चौराहे पर 20 अक्टूबर को होगा प्रतिमा का अनावरण, -अंबेडकर जयंती समारोह समिति के सदस्यों ने शुक्रवार को पायलट को दिया निमंत्रण

sachin pilot

sachin pilot

जयपुर। संविधान निर्माता डॉ. भीमराव अंबेडकर की आदमकद अष्टधातु की प्रतिमा का 20 अक्टूबर को अनावरण होगा। अष्टधातु की राजस्थान की सबसे विशाल प्रतिमा चाकसू कस्बे के मुख्य चौराहे अम्बेडकर सर्किल, कोटखावदा मोड़ पर स्थित है।

शुक्रवार को चाकसू विधायक वेदप्रकाश सोलंकी के नेतृत्व में डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जयंती समारोह समिति के समस्त पदाधिकारियों,व जनप्रतिनिधियों सहित कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में पूर्व मुख्यमंत्री सचिन पायलट को समिति ने उनके राजकीय आवास पर पहुंच कर आमंत्रित किया है।


इस अवसर पर पायलट ने कार्यक्रम के पोस्टर का विमोचन कर चाकसू क्षेत्र से आए हुए समिति और क्षेत्र के लोगों को भरोसा दिलवाया कि वे सदैव चाकसू की जनता के निकट रहेंगे। चाकसू विधायक वेदप्रकाश सोलंकी ने कहा कि बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की मूर्ति अनावरण समारोह में क्षेत्र के लोग बड़ी संख्या में भाग लेंगे और यह एक भव्य आयोजन होगा। इसके लिए हमारे नेता सचिन पायलट से समय लेने आएं हैं।

सचिन पायलट ने मूर्ति अनावरण समारोह में शामिल होने की सहमति दे दी है। सोलंकी ने कहा कि मूर्ति आनवरण समारोह में प्रदेश के अन्य नेताओं को भी आमंत्रित किया जाएगा।
इस अवसर पर समिति अध्यक्ष जुगलकिशोर बौद्ध, कोषाध्यक्ष अभिषेक सांवरिया, नगरपालिका अध्यक्ष कमलेश बैरवा, कृषि उपज मंडी चेयरमैन हरिनारायण चौधरी, पार्षद सन्नी नेनीवाल, पार्षद विक्रम सांवरिया सहित कई लोग मौजूद रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो