scriptपायलट की वीसी, टोंक में कोरोना वायरस से बचाव की तैयारियों का लिया फीडबैक | Sachin Pilot Tonk Corona Virus Feedback | Patrika News

पायलट की वीसी, टोंक में कोरोना वायरस से बचाव की तैयारियों का लिया फीडबैक

locationजयपुरPublished: Apr 02, 2020 06:14:25 pm

Submitted by:

rahul

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने आज दोपहर में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करके टोंक जिले के अधिकारियों से कोरोना वायरस से निपटने की तैयारियों का फीडबैक लिया। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट की ओर से सभी संबंधित अधिकारियों को कोरोना वायरस से बचाव के आवश्यक निर्देश दिए।

पायलट की वीसी, टोंक में कोरोना वायरस से बचाव की तैयारियों का लिया फीडबैक

पायलट की वीसी, टोंक में कोरोना वायरस से बचाव की तैयारियों का लिया फीडबैक

जयपुर।

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने आज दोपहर में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करके टोंक जिले के अधिकारियों से कोरोना वायरस से निपटने की तैयारियों का फीडबैक लिया। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट की ओर से सभी संबंधित अधिकारियों को कोरोना वायरस से बचाव के आवश्यक निर्देश दिए। इस दौरान टोंक जिला कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक ,जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी, नगर परिषद के आयुक्त, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी, जिला रसद अधिकारी, जिला परिवहन अधिकारी मौजूद रहे।
पायलट ने कहा कि कोरोना संक्रमित या मरीज आने पर उसे आइसोलेशन में भेजने की व्यवस्था करें। इसके अलावा आसपास के इलाकों की स्क्रीनिग के कार्य को पूरा करते रहें। पायलट टोंक जिले से विधायक हैं। पायलट ने अपने सरकारी आवास में भी कंट्रोल रूम बनाया हुआ है। इसके जरिए वे कांग्रेस नेताओं से लगातार फीडबैक ले रहे हैं। यही नहीं पूरे प्रदेशभर में कांग्रेस जिलाध्यक्षों के घर पर भी कंट्रोल रूम बनाए हुए हैं, जहां से लगातार फोन के माध्यम से लोगों की समस्याओं को दूर किया जा रहा है।
आपको बता दें कि लॉक डाउन के दौरान डिप्टी सीएम सचिन पायलट पूरे प्रदेश पर नजर रखे हुए हैं। लगातार कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए जा रहे हैं कि वे अपने क्षेत्र पर निगरानी रखें और यह देखें कि कोई भूखा नहीं सोए। इसके लिए बाकायदा जयपुर में प्रदेश स्तरीय कंट्रोल रूम और संभाग स्तरीय कंट्रोल रूम बनाए गए हैं, जहां आने वाले शिकायतों पर तुरंत कार्रवाई की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो