scriptसीएम गहलोत की जनसुनवाई स्थगित तो पायलट सुनेंगे जनता की फरियाद | Sachin Pilot will listen to the public's complaint at 17 september | Patrika News

सीएम गहलोत की जनसुनवाई स्थगित तो पायलट सुनेंगे जनता की फरियाद

locationजयपुरPublished: Sep 16, 2019 07:02:54 pm

Submitted by:

firoz shaifi

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जनता को राहत को राहत देते जनसुनवाई का फैसला लिया था और जनसुनवाई शुरू भी की थी। मुख्यमंत्री गहलोत ने 26 अगस्त और 2 सितंबर को अपने आवास पर जनसुनवाई की थी, जिसमें बड़ी तादाद में आमजन अपनी फरियाद लेकर पहुंचे थे।

sachin pilot

sachin pilot

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जनता को राहत को राहत देते जनसुनवाई का फैसला लिया था और जनसुनवाई शुरू भी की थी। मुख्यमंत्री गहलोत ने 26 अगस्त और 2 सितंबर को अपने आवास पर जनसुनवाई की थी, जिसमें बड़ी तादाद में आमजन अपनी फरियाद लेकर पहुंचे थे।
मुख्यमंत्री ने घोषणा भी की थी वे प्रत्येक सोमवार को अपने आवास पर जनसुनवाई करेंगे, लेकिन बीते दो सोमवार से व्यस्तता के चलते मुख्यमंत्री का जनसुनवाई कार्यक्रम स्थगित करना पड़ा। 9 सितंबर को केंद्रीय वित्त आयोग के साथ बैठक और अब 16 सितंबर को अब मुख्यमंत्री के बाढ़ प्रभावित जिलों के दौरे के चलते जनसुनवाई नहीं हो पाई।
हालांकि आम जनता के लिए राहत भरी खबर ये है कि राज्य के डिप्टी सीएम सचिन पायलट लोगों की फरियाद सुनेंगे। पायलट मंगलवार 17 सितंबर को अपने सिविल लाइंस स्थित सरकारी आवास पर जनसुवाई करेंगे। डिप्टी सीएम सचिन पायलट सुबह 11 बजे दोपहर एक बजे तक लोगों की समस्याएं सुन मौके पर ही उनका निस्तारण करने के निर्देश देंगे।
ये ऐसा पहला मौका नहीं है जब पायलट जनसुनवाई कर रहे हैं, इससे पहले भी पायलट अपने जालूपुरा आवास और अब नए आशियाने में भी पायलट कई बार जनसुनवाई कर चुके हैं। सचिन पायलट के जनसुनवाई कार्यक्रम में बड़ी तादाद में लोगों के पहुंचने की बात कही जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो