scriptहरियाली को ताक पर रख जयपुर में काट दिए जाएंगे अब 350 पेड़, इनके स्थान पर नए भी नहीं लगेंगे! | Sad news: More than 350 trees will be Demolished in Jaipur | Patrika News

हरियाली को ताक पर रख जयपुर में काट दिए जाएंगे अब 350 पेड़, इनके स्थान पर नए भी नहीं लगेंगे!

locationकोटाPublished: Jun 21, 2017 08:38:00 pm

Submitted by:

vijay ram

राजस्थान की राजधानी में सायपुरा से जमवारामगढ़ मार्ग पर हर कदम पर मिलने वाली पेड़ों की छाया अब नहीं मिल पाएगी। ऐसा क्यों…

news & Photos rajasthan

news & Photos rajasthan

राजस्थान की राजधानी में सायपुरा से जमवारामगढ़ मार्ग पर हर कदम पर मिलने वाली पेड़ों की छाया अब नहीं मिल पाएगी। सड़क की चौड़ाई बढ़ाने के लिए अब यहां लगे 350 पेड़ काटे जाएंगे।

काटे जाएंगे हरे भरे 350 पेड़
खास बात यह है कि पेड़ काटने की तैयारी कर ली गई, लेकिन इनके स्थान पर नए पेड़ लगाने पर कोई विचार नहीं किया जा रहा। सायपुरा से जमवारामगढ़ मार्ग को फोर-लेन किया जा रहा है। चौड़ाई बढ़ाने के लिए यहां सड़क किनारे लगे पेड़ हटाए जाएंगे। इसके लिए जयपुर विकास प्राधिकरण ने निविदा भी निकाली है। अब 350 पेड़ों पर कुल्हाड़े चलेंगे।
yoga-day-2017-2606188.html”>
Read: #YogaDay पर शराबबंदी को पूनम ने फिर दोहराई अपनी बात, कहा- योग से खुद को जोड़ो, शराब से नाता तोड़ो

इधर, फूल बंगले में विराजे प्रथम पूज्य
ब्रह्मपुरी, माउंट रोड स्थित नहर के गणेश मंदिर में बुधवार को महंत जयशर्मा के सान्निध्य में प्रथम पूज्य को फूल बंगले में विराजमान किया गया। प्रभु का अभिषेक कर नूतन पोशाक धारण करवाकर चम्पा, जूही, चमेली, गुलाब, मोगरा जैसे पुष्पों से सजे फूल बंगले में विराजित किया गया। मंदिर प्रवक्ता मानव शर्मा ने बताया कि पं. चिरंजीलाल तंवर, पं. हनुमान सहाय वनस्थली वाले, गोपालसिंह राठौड़ सहित अनेक गायक भजनों की सरिता बहाकर प्रभु को रिझाया। भक्तों ने पगंत प्रसादी ग्रहण की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो