2500 इंजीनियरों को नौकरी देगा सैमसंग

भारत में आर एंड डी के लिए 2,500 इंजीनियरों को नियुक्त करने की अपनी प्रतिबद्धता के अनुरूप सैमसंग इंडिया ने बुधवार को कहा कि वह आईआईटी और बिट्स पिलानी जैसे शीर्ष संस्थानों के 1,200 से अधिक इंजीनियरों को इस साल नौकरी देने के लिए तैयार कर रहे हैं।

Nishi Jain

December, 0906:06 PM


जयपुर.भारत में आर एंड डी के लिए 2,500 इंजीनियरों को नियुक्त करने की अपनी प्रतिबद्धता के अनुरूप सैमसंग इंडिया ने बुधवार को कहा कि वह आईआईटी और बिट्स पिलानी जैसे शीर्ष संस्थानों के 1,200 से अधिक इंजीनियरों को इस साल नौकरी देने के लिए तैयार कर रहे हैं। सैमसंग इंडिया का यह प्रयास इसलिए है ताकि एक मजबूत आर एंड डी पूल बनाया जा सके और घरेलू एवं वैश्विक दोनों बाजारों के लिए मेक इन इंडिया उत्पाद तैयार हो सके। (एआई), इंटरनेट ऑफ थिंग्स (आईओटी), मशीन लर्निग (एमएल), बायोमेट्रिक्स, न्यूट्रल लैंग्वेज प्रोसेसिंग (एनएलपी), संवर्धित वास्तविकता (एआर) और 5-जी सहित नेटवर्क पर काम करने जैसे नए युग के डोमेन को जोर दिया जा रहा है।


सैमसंग इंडिया के एचआर प्रमुख समीर वधावन ने आईएएनएस को बताया, "दिसंबर 2017 में हमने 2020 तक भारत में 2,500 इंजीनियरों को नियुक्त करने के लिए अपनी प्रतिबद्धता के बारे में बात की थी। हमने 2018 में एक हजार इंजीनियरों को काम पर रखा और 2019 में 1,200 से अधिक इंजीनियरों को भी काम पर लेने के लिए तैयार हैं। सैमसंग इंडिया अपनी इस प्रतिबद्धता को पूरा करने के लिए अच्छी तरह से ट्रैक पर है।

Nishi Jain Content Writing
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned