scriptसपोटरा पहुंचा भाजपा जांच दल, पीड़ित परिवार से जानी घटना की हकीकत | Sapotra Pujari Killing Case Bjp 3 Member Committee Kirodi Lal Meena | Patrika News

सपोटरा पहुंचा भाजपा जांच दल, पीड़ित परिवार से जानी घटना की हकीकत

locationजयपुरPublished: Oct 10, 2020 04:47:55 pm

Submitted by:

Umesh Sharma

सपोटरा (करौली) में मंदिर के पुजारी को जिंदा जलाने की दर्दनाक घटना की जांच करने भाजपा का तीन सदस्यीय जांच दल शनिवार को सपोटरा पहुंचा। राष्ट्रीय मंत्री डॉ अलका गुर्जर के नेतृत्व में सांसद रामचरण बोहरा और भाजयुमो के पूर्व महामंत्री जितेंद्र मीणा ने पुजारी के परिवारजनों से चर्चा कर हकीकत जानी।

सपोटरा पहुंचा भाजपा जांच दल, पीड़ित परिवार से जानी घटना की हकीकत

सपोटरा पहुंचा भाजपा जांच दल, पीड़ित परिवार से जानी घटना की हकीकत

जयपुर।

सपोटरा (करौली) में मंदिर के पुजारी को जिंदा जलाने की दर्दनाक घटना की जांच करने भाजपा का तीन सदस्यीय जांच दल शनिवार को सपोटरा पहुंचा। राष्ट्रीय मंत्री डॉ अलका गुर्जर के नेतृत्व में सांसद रामचरण बोहरा और भाजयुमो के पूर्व महामंत्री जितेंद्र मीणा ने पुजारी के परिवारजनों से चर्चा कर हकीकत जानी। साथ ही स्थानीय लोगों और भाजपा नेताओं के साथ भी चर्चा की। यह दल प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां को रिपोर्ट सौंपेगा।
परिवारजनों से मुलाकात के बाद अलका गुर्जर ने कहा कि राजस्थान में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति निरंतर बिगड़ती जा रही है, लेकिन सरकार अपने आपसी द्वंद युद्ध में ही व्यस्त है। मुख्यमंत्री सरकार गठन के पहले दिन से ही सिर्फ अपनी कुर्सी बचाने में ही व्यस्त हैं। देश में अन्य स्थानों पर होने वाले दर्दनाक हादसों को लेकर बयानवीर बनने वाले मुख्यमंत्री और इस सोई हुई सरकार को राजस्थान की बेटियां नजर नहीं आ रही है। हर दिन एक दर्दनाक हादसे की खबर आ ही जाती है, राजस्थान में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं, लेकिन नाकारा सरकार आंख मूंदकर पता नहीं किसका इंतजार कर रही है ?
जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस और कानून दोनों ही खत्म हो चुके हैं। बाड़मेर, दौसा, करौली, भरतपुर जहां भी देखेंगे तो आप पाएंगे की केवल अपराधियों के हौसले बुलंद हो रहे हैं और कानून की निरंतर धज्जियां उड़ाई जा रही है। राजस्थान सरकार भी मुर्दा हो चुकी है और ऐसी सरकार को अपने दायित्व से मुक्त हो जाना चाहिए ताकि प्रदेश को आपराधिक तत्वों के हाथों की कठपुतली बनने से बचाया जा सके। जांच दल ने कहा कि हम बाबूलाल वैष्णव के परिवार को न्याय दिलाने के लिए संघर्ष करेंगे और इस सोई सरकार को जगाने के लिए हर संभव कदम उठाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो