scriptWeekly Numerology आ र्थिक रूप से 7 और 8 अंक वालों के लिए बेहतरीन रहेगा सप्ताह, जॉब—बिजनेस में तरक्की देंगे ये अंक | Saptahik Ank Jyotish 7 December To 13 December 2020 Weekly Horoscope | Patrika News

Weekly Numerology आ र्थिक रूप से 7 और 8 अंक वालों के लिए बेहतरीन रहेगा सप्ताह, जॉब—बिजनेस में तरक्की देंगे ये अंक

locationजयपुरPublished: Dec 07, 2020 05:07:51 pm

Submitted by:

deepak deewan

7 और 8 मूलांक वालों के लिए यह सप्‍ताह शुभ फलदायी होने वाला है। न्यूमरालाजिस्ट एमकुमार शर्मा बताते हैं कि इस सप्‍ताह होने जा रहा शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन इनके लिए लाभप्रद बन गया है।

Saptahik Ank Jyotish 7 December To 13 December 2020 Weekly Horoscope

Saptahik Ank Jyotish 7 December To 13 December 2020 Weekly Horoscope

जयपुर. 7 और 8 मूलांक वालों के लिए यह सप्‍ताह शुभ फलदायी होने वाला है। न्यूमरालाजिस्ट एमकुमार शर्मा बताते हैं कि इस सप्‍ताह होने जा रहा शुक्र ग्रह का राशि परिवर्तन इनके लिए लाभप्रद बन गया है। 3 और 4 अंक वालों की लव लाइफ में खासी चमक देखने को मिलेगी। इधर 1 और 5 अंकवालों को धन लाभ हो सकता है।
मूलांक 1: जन्म दिनांक 1, 10, 19, 28
इस सप्ताह आर्थिक उन्नति होगी। बिजनेस में बेहतर परिणाम मिलेंगे। नौकरी में भी अधिक मेहनत से उन्नति के मार्ग प्रशस्त होंगे। लवमेट से अपने मन की बात करेंगे। लाइफ पार्टनर से सुकून प्राप्त होगा।
मूलांक 2: जन्म दिनांक 2, 11, 20, 29
आर्थिक दृष्टिकोण से समय अनुकूल है। कारोबार में उन्नति होगी एवं पुराने निवेशों द्वारा फ़ायदे प्राप्त होंगे। नौकरी में आप जितना अधिक सोचसमझकर निर्णय लेंगे, उतना अधिक सफल रहेंगे। लव लाइफ़ में रोमांटिक समय बीतेगा। दांपत्य जीवन में सुख प्राप्त होगा।
मूलांक 3: जन्म दिनांक 3, 12, 21, 30
शुरुआती दिनों में आर्थिक दिक्कत महसूस कर सकते हैं पर बाद में स्थिति सुधरेगी। बिजनेस में साझेदारी में किए गए प्रॉजेक्ट लाभ लेकर आएंगे। इस सप्ताह नौकरी में समय कष्टकारी रहेगा। लवमेट के साथ मुलाकात अधिक होगी, लाइफ पार्टनर आपके लिए सहयोगी साबित होंगे।
मूलांक 4: जन्म दिनांक 4, 13, 22, 31
अच्छी आर्थिक उन्नति बनी रहेगी। बिजनेस में नए निवेश आपके लिए शुभ फल लेकर आएंगे। नौकरी में इस सप्ताह परेशानियां बढ़ सकती हैं। लवलाइफ में शुभ फल प्राप्त करेंगे। लाइफ पार्टनर रोमांटिक बना रहेगा। कहीं घूमने जाने का प्लान बन सकता है।
मूलांक 5: जन्म दिनांक 5, 14, 23
आर्थिक मामलों में सफलता के योग हैं। बिजनेस में धन वृद्धि के संयोग बन रहे हैं लेकिन आपकी अपेक्षाएं पूरी नहीं होंगी। नौकरी में पदौन्नति होगी। दांपत्य संबंध में समय अच्छा बीतेगा। लवमेट के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं।
मूलांक 6: जन्म दिनांक 6, 15, 24
इस सप्ताह आर्थिक वृद्धि के शुभ योग बन रहे हैं. व्यापार—व्यवसाय में पुराने निवेशों द्वारा फ़ायदे हासिल होंगे। नौकरी में कुछ नए प्रतिष्ठान या संस्थान आपको अपनी तरफ़ आकर्षित कर सकते हैं। लव लाइफ और दांपत्य जीवन में नए मोड़ सामने आ सकते हैं।
मूलांक 7: जन्म दिनांक 7, 16, 25
आर्थिक मामलों में संयम की आवश्यकता है। बिजनेस में इस सप्ताह मेहनत करने पर बेहद सुकून प्राप्त करेंगे। नौकरी में समय पर प्रॉजेक्ट पूर्ण नहीं होंगे और व्याकुलता बढ़ेगी। लव लाइफ में सफलता हासिल कर सकते हैं। लाइफ पार्टनर के साथ अच्छा समय बीतेगा।
मूलांक 8: जन्म दिनांक 8, 17, 26
आर्थिक उन्नति के अच्छे संयोग बन रहे हैं। बिजनेस में किसी नए निवेश द्वारा विशेष सफलता हासिल करेंगे। नौकरी में इस सप्ताह तकलीफ़ उठानी पड़ सकती है। लवमेट से आपसी प्रेम सुदृढ़ होगा। यह सप्ताह लाइफ पार्टनर के साथ सुखद अनुभव देकर आएगा।
मूलांक 9: जन्म दिनांक 9, 18, 27
सप्ताह की शुरुआत में आर्थिक दृष्टिकोण से समय कठिन रहेगा पर बाद में अचानक से धन लाभ के योग बने हैं। बिजनेस में विशेष सफलता हासिल करेंगे। नौकरी में प्रॉजेक्ट्स समय पर पूरे होंगे। लवमेट और लाइफ पार्टनर के साथ रोमांस के भरपूर अवसर मिलेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो