Weekly Horoscope 2 Nov. to 8 Nov.2020 आधा दर्जन राशियों के लिए रहेगा लाभदायक, जानिए आपके कैसे गुजरेंगे ये सात दिन

2 नवम्बर से 8 नवम्बर 2020 तक के सात दिन ज्योतिषीय नजरिए से महत्वपूर्ण रहेंगे। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई बताते हैं कि इस अवधि में महालक्ष्मी योग और गजकेसरी योग बनेगा। इससे धन लाभ होने के योग बन रहे हैं।

By: deepak deewan

Published: 02 Nov 2020, 04:31 PM IST

जयपुर. 2 नवम्बर से 8 नवम्बर 2020 तक के सात दिन ज्योतिषीय नजरिए से महत्वपूर्ण रहेंगे। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई बताते हैं कि इस अवधि में महालक्ष्मी योग और गजकेसरी योग बनेगा। इससे धन लाभ होने के योग बन रहे हैं।

वैसे इनके अलावा सात दिनों में कुल 4 शुभ और 4 ही अशुभ योग बनेंगे जिनके कारण अधिकांश लोगों के लिए यह सप्ताह मिला—जुला ही गुजरेगा। आधा दर्जन राशियों के लोगों को जॉब और बिजनेस में सितारों का साथ मिल सकता है।

मेष राशि- कामकाज के लिहाज से यह सप्ताह आपके लिए बहुत अच्छा रहने वाला है। बिजनेस से संबंधित अच्छे नतीजे मिलेंगे। प्रेम जीवन खुशनुमा बना रहेगा। दांपत्य जीवन भी प्रेम से भरा रहेगा। इस सप्ताह आप गणेशजी का ध्यान—अर्चना करें।

वृषभ राशि- आपके लिए यह सप्ताह अनुकूल है। हालांकि बिजनेस में ज्यादा पैसा ना लगाएं। नौकरी करनेवालों के लिए यह सप्ताह बहुत बढ़िया है। दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा। लवमेट के मामले में यह सप्ताह थोड़ा कमजोर है। हनुमानजी की पूजा से इस सप्ताह लाभ होगा।

मिथुन राशि- इस सप्ताह इनकम अच्छी होगी। बिजनेस में यह सप्ताह उतार-चढ़ाव से भरा रहने वाला है। नौकरी में किसी बात को लेकर तनाव बढ़ सकता है, सतर्क रहें। लवमेट और जीवनसाथी से भरपूर सहयोग के योग बन रहे हैं। लक्ष्मीजी की पूजा करें।

कर्क राशि- इस सप्ताह शिवपूजा से इनकम में बढ़ोतरी हो सकती है। कारोबार में बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे। जो लोग नौकरीपेशा हैं, उनका इस हफ्ते अच्छा समय बीतेगा। प्रेम संबंधों के लिए अच्छा समय रहेगा। जीवनसाथी के साथ वक्त एंजॉय करेंगे।

सिंह राशि- आर्थिक रूप से आपके लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा। व्यापार में कोई बड़ा प्रॉफिट हो सकता है। नई नौकरी के प्रयासों को सफलता मिलेगी। लव लाइफ में भी प्रेम और रोमांस बढ़ेगा। लाइफ पार्टनर से संबंध सुखद बनेंगे.

कन्या राशि- इस सप्ताह आपकी इनकम बढ़ेगी। गणेशजी की पूजा से सबकुछ अच्छा बना रहेगा। बिजनेस और नौकरी करनेवाले लोगों को इस हफ्ते अच्छे नतीजे मिलेंगे। लव लाइफ को एंजॉय करने के लिए कई जतन करेंगे। जीवनसाथी के व्यवहार से आपको खुशी होगी।

तुला राशि- आपकी इनकम में बढ़ोतरी होगी. इस सप्ताह हनुमानजी के दर्शन कर काम शुरू करना आपके लिए अच्छा रहेगा। व्यापार में काफी अच्छा महसूस करेंगे। नौकरी में अच्छे काम के कारण प्रोत्साहन मिलेगा। प्रेम संबंधों और दांपत्य जीवन के लिए भी यह सप्ताह अच्छा है।

वृश्चिक राशि- आपके लिए यह सप्ताह मिलाजुला रहने वाला है। गणेशजी की पूजा से बिजनेस में लाभ मिलेगा. नौकरी में काम बहुत आएगा पर इसके अच्छे नतीजे मिलेंगे। लवमेट या लाइफ पार्टनर के साथ यात्रा करेंगे। दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा।

धनु राशि- भगवान शिव की पूजा से यह सप्ताह आपके लिए बढ़िया रहेगा। बिजनेस में अच्छे नतीजे मिलेंगे। नौकरी में स्थिति मजबूत बनी रहेगी। प्रेमी—प्रेमिका या जीवनसाथी से रिश्ता सुधरेगा। पार्टनर के साथ घूमने का प्रोग्राम बन सकता है।

मकर राशि- आर्थिक रूप से आपके लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा रहेगा। बिजनेस में लाभ बढता देखकर बहुत खुशी होगी। नौकरी में स्थिति सामान्य रहेगी। लवमेट या लाइफ पार्टनर के साथ किसी यात्रा पर जाने का अनुकूल समय है।

कुम्भ राशि- इस सप्ताह इनकम अच्छी होगी। शिवपूजा से लाभ होगा. बिजनेस में परिजनों की मदद से आप को फायदा होगा। नौकरी में काफी मेहनत करनी पड़ेगी। लवमेट के साथ कोई परेशानी खड़ी हो सकती है। दांपत्य जीवन अच्छा बना रहेगा।

मीन राशि- यह सप्ताह हनुमानजी की पूजा से लाभ मिलने का है। बिजनेस में यह सप्ताह बहुत बढ़िया जाएगा। नौकरी के सिलसिले में अच्छे नतीजे मिलेंगे। लवलाइफ में प्रेम और रोमांस बढ़ेगा। दांपत्य जीवन सुखद बना रह सकता है।

deepak deewan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned