Weekly Horoscope कर्क—वृश्चिक वालों के बिजनेस में तरक्की, सिंह वालों को संतान सुख, जानिए यह सप्ताह आपके लिए क्यों रहेगा खास

26 अक्टूबर से 1 नवंबर के बीच का समय ज्योतिषिय नजरिए से श्रेष्ठ है। इस अवधि में कई शुभ योग बन रहे हैं। महालक्ष्मी जैसा धन योग बनेगा, साथ ही गजकेसरी योग भी बनेगा। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई के मुताबिक 12 में से 8 राशिवालों को इसका फायदा मिलेगा।

By: deepak deewan

Published: 26 Oct 2020, 10:53 AM IST

जयपुर. 26 अक्टूबर से 1 नवंबर के बीच का समय ज्योतिषिय नजरिए से श्रेष्ठ है। इस अवधि में कई शुभ योग बन रहे हैं। महालक्ष्मी जैसा धन योग बनेगा, साथ ही गजकेसरी योग भी बनेगा। ज्योतिषाचार्य पंडित सोमेश परसाई के मुताबिक 12 में से 8 राशिवालों को इसका फायदा मिलेगा।

मेष
इस सप्‍ताह धनलाभ की स्थिति बनी रहेगी। व्‍यापार अच्छा चलेगा। नौकरी करनेवालों को इस सप्‍ताह प्रमोशन मिल सकता है। जीवनसाथी से सहयोग प्राप्त होगा। प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी।

वृषभ
इस सप्‍ताह आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी। सप्‍ताह के शुरुआती दिनों में कारोबार अच्छा होगा। नौकरी में तरक्की हो सकती है। लवमेट का सहयोग प्राप्त होगा। लाइफ पार्टनर से जुड़ी समस्‍याओं को नजरअंदाज न करें।

मिथुन
आय कम ज्यादा हो सकती है। व्यापार—व्यवसाय संतोषजनक बना रहेगा। नौकरी करनेवालों को तरक्‍की मिल सकती है। लवमेट से जुड़े किसी काम के लिए यात्रा करनी पड़ सकती है। वैवाहिक जीवन में सुख प्राप्त करने के योग हैं।

कर्क
इस सप्‍ताह आय बेहतर रहेगी। बिजनेस में जोखिम लेने से बचते रहें। नौकरी में जरूरी कार्य को समय से पूरा कर सकेंगे। प्रेम संबंधों में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। जीवनसाथी का ध्‍यान रखें, उनसे सहयोग प्राप्त होगा।

सिंह
आय अच्छी बनी रहेगी। व्यापार—व्यवसाय के मामलों में सफलता मिलेगी। नौकरी में काम में मन लगा रहेगा, जिससे अधिकारी प्रसन्न रहेंगे। प्रेम संबंधों में भाग्य का साथ बना रहेगा और वैवाहिक जीवन सुखद बना रहेगा।

कन्या
इस सप्‍ताह आय बेहतर बनी रहेगी। बिजनेस में सफलता मिलेगी। नौकरी करनेवालों को सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। इस सप्‍ताह प्रेम प्रसंग परेशान कर सकते हैं। वैवाहिक संबंधों में मजबूती आएगी।

तुला
इस सप्‍ताह बिजनेस में नए कार्यों से लाभ की प्राप्ति होगी। जॉब में तरक्‍की मिलने का योग बना है। लवमेट से सहयोग प्राप्‍त होगा। जीवनसाथी का व्यवहार अच्छा होगा जिससे वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहेगा।

वृश्चिक
इस सप्‍ताह आय अच्छी बनी रहेगी। बिजनेस और नौकरी के लिहाज से समय अच्छा है पर किसी से विवाद हो सकता है। प्रेम या वैवाहिक जीवन में भी सफलता और खुशी हासिल होगी। पार्टनर का पूरा सहयोग प्राप्त होगा।

धनु
यह सप्‍ताह सुखदायक रहेगा। कारोबार में लाभ की अधिकता रहेगी। नौकरी में नए अवसर प्राप्‍त करने में सफलता मिलेगी। शुरुआती दिनों में प्रेम संबंधों में तनाव बढ़ेगा पर बाद में प्रेमी—प्रेमिका से मुलाकात का मौका प्राप्त होगा। जीवनसाथी सुख देगा.

मकर
इस सप्‍ताह आय अच्छी बनी रहेगी। बिजनेस, नौकरी और पारिवारिक मामलों में आपका समय अच्‍छा बना हुआ है। प्रेम प्रसंग कुछ परेशान कर सकता है हालांकि वैवहिक प्रस्ताव मिल सकते हैं। पार्टनर से आपको लाभ प्राप्त होगा।

कुंभ
इस सप्‍ताह कारोबार में लाभ मिलेगा और वर्चस्व में वृद्धि होगी। नौकरी करनेवालों का मन काम में लगा रहेगा। पार्टनर का पूरा सहयोग प्राप्‍त होगा। नए प्रेम संबंध बनेंगे, लवमेट या लाइफ पार्टनर से आर्थिक सहयोग मिल सकता है।

मीन
बिजनेस में निवेश करने में पूरी सावधानी बरतें। जॉब में तरक्की मिलेगी या सेलेरी ज्यादा होगी। शुरुआत में वैवाहिक जीवन में तनाव होगा और बाद में खुशी भी मिलेगी। लवमेट का तथा किसी बुजुर्ग का अपमान न करें।

Show More
deepak deewan
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned