Saras Ghee Price : सरस घी के दाम एक बार फिर बढ़े, 25 रुपए प्रति लीटर मंहगा हुआ घी

Saras Ghee Price : सरस घी के दाम एक बार फिर बढ़े, 25 रुपए प्रति लीटर मंहगा हुआ घी

abdul bari | Publish: Jun, 18 2019 09:09:22 PM (IST) | Updated: Jun, 18 2019 09:13:28 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

( saras ghee price hiked ) पिछले करीब एक महीने में आरसीडीएफ घी की कीमतों में 60 रुपए की बढ़ोतरी कर चुकी है। नई दर सभी प्रकार के कंज्यूमर और बल्क पैक्स पर लागू होंगी।

जयपुर
आरसीडीएफ ( RCDF ) ने सरस घी के दामों में बढ़ोतरी ( saras ghee price hiked ) कर दी है। प्रति लीटर 25 रुपए की बढ़ोतरी की गई है। नई दर कल से लागू हो जाएंगी। पिछले करीब एक महीने में आरसीडीएफ घी की कीमतों में 60 रुपए की बढ़ोतरी कर चुकी है। नई दर सभी प्रकार के कंज्यूमर और बल्क पैक्स पर लागू होंगी।

यह हैं नई कीमतें, जो कल से हो जाएंगी लागू
आरसीडीएफ ( RCDF ) के उप प्रबन्धक (जनसम्पर्क) विनोद गेरा ने बताया कि सरस का साधारण घी ( saras ghee price ) का 1 लीटर का मोनोकार्टन पैक ( saras ghee 1kg price ) अब 410 के स्थान पर 435 रुपए में मिलेगा। आधा लीटर मोनोकार्टन पैक 206 रुपए 50 पैसे के स्थान पर अब 219 रुपए में मिलेगा। साथ ही 5 लीटर टिन पैक 2050 के स्थान पर अब 2175 रुपए में मिलेगा। इसी तरह साधारण घी का 15 किलो का टिन पैक 6225 की जगह अब 6600 रुपए में मिलेगा।

 

Saras Ghee Price

दूध की कीमत बढ़ना मुख्य वजह

आरसीडीएफ ( saras dairy ) ने गाय के घी के सभी कंज्यूमर और बल्क पैक्स में भी 25 रुपए प्रति लीटर की बढ़ोतरी कर दी है। गाय के घी का 1 लीटर मोनोकार्टन पैक अब 455 की जगह 480 रुपए में मिलेगा। दूध की कीमत ( Milk price ) बढ़ने के कारण घी की कीमतों में बढ़ोतरी को एक मुख्य वजह माना जा रहा है।

 

यह खबरें भी पढ़ें..
शादीशुदा चाचा ने किया 10 साल की भतीजी से बलात्कार, फिर हड़ताल के कारण इलाज के लिए भटकी पीड़िता

CM गहलोत की नाराजगी के बाद आदेश जारी, अधिकारियों को फोन नहीं उठाना अब पड़ेगा भारी, हो सकते हैं सस्पेंड

कंटेनर व ट्रैक्टर में हुई आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत, ट्रैक्टर के हुए तीन टुकड़े

Sand Mafia In Rajasthan: बजरी से भरे वाहन नहीं निकलने देने पर पुलिस पर पथराव, 2 कांस्टेबल के आईं चोटें

चालक को नींद की झपकी आने से सवारियों से भरा टैंपो ट्रैवलर पलटा, 12 जने घायल, मची चीख पुकार

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned