सतीश पूनिया- राजेंद्र राठौड़ को हॉर्स ट्रेडिंग में महारतः जोशी

जयपुर उपजिला प्रमुख चुनाव में जीत पर जोशी ने डोटासरा को गले लगकर दी बधाई

By: firoz shaifi

Published: 07 Sep 2021, 10:08 PM IST

जयपुर। विधानसभा में मुख्य सचेतक महेश जोशी ने एक बार फिर उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ और भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया पर निशाना साधा है। मुख्य सचेतक महेश जोशी ने कहा कि राजेंद्र राठौड़ और सतीश पूनिया को हॉर्स ट्रेडिंग में महारत हासिल है।

मंगलवार को उप जिला प्रमुख के चुनाव के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए मुख्य सचेतक महेश जोशी ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने ट्वीट करके भाजपा के प्रदर्शन को निराशाजनक नहीं बताया है लेकिन यह भी नहीं कहा कि भाजपा का प्रदर्शन आशा नक है। उन्होंने भाजपा नेताओं को और मेहनत करने की नसीहत दी है। उनके इस बयान का मतलब यही है कि भाजपा हॉर्स ट्रेडिंग कर रही है।

भाजपा ने हमारे सदस्य को जिला प्रमुख बनाया
मुख्य सचेतक जोशी ने कहा कि भाजपा ने अपने खुद के सदस्यों को दरकिनार करके जिस तरह से हमारी चुनी हुई एक सदस्य को अपना जिला प्रमुख का उम्मीदवार बनाया उससे भाजपा के जिला परिषद सदस्यों में नाराजगी थी। इसीलिए भाजपा के सदस्यों ने क्रॉस वोटिंग करके हमारा उप जिला प्रमुख बनवा दिया।

जोशी ने कहा कि उप जिला प्रमुख के पद पर कांग्रेस की जीत से कार्यकर्ताओं में उत्साह का नया संचार होगा। साथ ही इससे भाजपा की सच्चाई भी जनता के सामने आ गई की कि जिला प्रमुख के चुनाव में भाजपा को बहुमत नहीं था और उप जिला प्रमुख के चुनाव में भी बहुमत नहीं है

मीडिया पर भड़के जोशी इधर मुख्य सचेतक में जोशी ने मीडिया को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि मीडिया कांग्रेस के लोगों से तो खूब सवाल जवाब करती है और कांग्रेस के नेताओं को कटघरे में खड़ा कर न करने का एक ट्रेंड बन गया है आज कटघरे में बीजेपी खड़ी है लेकिन मीडिया ने उनसे इस तरह के कोई सवाल नहीं किए मीडिया ने आज तक राजेंद्र राठौड़ और सतीश पूनिया से हॉर्स ट्रेडिंग को लेकर कोई सवाल नहीं पूछा।

डोटासरा को गले लगकर दी जीत की बधाई
वहीं उप जिला प्रमुख के चुनाव में कांग्रेस की जीत के बाद मुख्य सचेतक महेश जोशी उप जिला प्रमुख मोहन डागर औऱ जिला परिषद सदस्यों को लेकर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के आवास पर पहुंचे, डोटासरा को गले लगकर जीत की बधाई दी।

इस दौरान कांग्रेस पर्यवेक्षक मुमताज मसीह और कांग्रेस के जयपुर संभाग प्रभारी गोविंद मेघवाल को भी पीसीसी चीफ डोटासरा ने जीत के लिए बधाई दी। गौरतलब है कि मंगलवार को उप जिला प्रमुख के चुनाव में कांग्रेसमें सेंधमारी करके अपना उप जिला प्रमुख बनवा लिया एक वोट से कांग्रेस के मोहन डागर उप जिला प्रमुख चुने गए हैं।

firoz shaifi Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned