scriptनिकाय चुनाव: सतीश पूनिया बोले, कांग्रेस का घोषणा पत्र खोखला व झूठ का पुलिंदा | satish poonia comment on Congress manifesto for municipal election | Patrika News

निकाय चुनाव: सतीश पूनिया बोले, कांग्रेस का घोषणा पत्र खोखला व झूठ का पुलिंदा

locationजयपुरPublished: Nov 13, 2019 08:38:04 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया (satish poonia ) ने कांग्रेस (Congress manifesto) के द्वारा निकाय चुनाव (rajasthan municipal election ) को लेकर जारी घोषणा पत्र को झूठ का पुलिंदा बताया है।

निकाय चुनाव: सतीश पूनिया बोले, कांग्रेस का घोषणा पत्र खोखला व झूठ का पुलिंदा
जयपुर। बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कांग्रेस के द्वारा निकाय चुनाव को लेकर जारी घोषणा पत्र को झूठ का पुलिंदा बताया है। राज्य सरकार के शहरी विकास मंत्री शांति धारीवाल द्वारा जारी किए गए इस घोषणापत्र में शहरों के विकास के लिए बड़े-बड़े वायदे किए गए हैं, यह खोखला व झूठ का पुलिंदा लगता है।
कई वर्षों तक निकाय और राज्य सरकार में काबिज होने के बावजूद अभी भी कांग्रेस की मौजूदा राज्य सरकार शहरों के विकास के दावे ही कर रही है, जबकि उनको लगभग 50 वर्षों तक शासन करने का राजस्थान में अवसर मिला, लेकिन शहरी निकाय और शहरी क्षेत्र उनके कार्यकाल में जस के तस रहे।
यह तो शुक्र है केंद्र में मोदी जी की सरकार और प्रदेश में भाजपा की सरकार ने ही शहरों के विकास के लिए स्मार्ट सिटी अमृत योजना शहरी निकायों को और अधिक अधिकार देने के साथ-साथ सफाई, सड़क, सीवरेज, रोशनी आदि के लिए सुव्यवस्थित विकास के काम किए।
राज्य सरकार शहरों के प्रति भेदभाव के लिए अपनी जिम्मेदारी से बच नहीं सकती, साथ ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मीडिया से बातचीत के जरिए महाराष्ट्र में लगाए गए राष्ट्रपति शासन की आलोचना की है, उनको यह नहीं भूलना चाहिए कि केंद्र में कांग्रेस पार्टी की सरकार रहते हुए अनेक अवसरों पर असंवैधानिक तरीके से अनेक प्रदेशों में राष्ट्रपति शासन लगाया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो