script

हरियाणा में गरजे पूनियां, बोले भाजपा ने पर्ची और खर्ची सिस्टम को खत्म किया

locationजयपुरPublished: Oct 17, 2019 06:26:28 pm

Submitted by:

Umesh Sharma

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां ( Rajasthan Bjp President Satish Poonia ) ने गुरुवार को हरियाणा ( Haryana Vidhansabha Election ) के लूहारू विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी जे.पी. दलाल के समर्थन में एक दर्जन से अधिक ग्राम पंचायतों में जनसंपर्क किया और सिवानी में आयोजित विजय संकल्प रैली को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ( Haryana Cm Manohar Lal Khattar ) के साथ भाग लिया।

हरियाणा में गरजे पूनियां, बोले भाजपा ने पर्ची और खर्ची सिस्टम को खत्म किया

हरियाणा में गरजे पूनियां, बोले भाजपा ने पर्ची और खर्ची सिस्टम को खत्म किया

जयपुर।
पूनियां ने कहा कि हरियाणा किसानों और जवानों की भूमि है। भारतीय जनता पार्टी ने शुरुआत से ही दोनों तबकों की भलाई और तरक्की के लिए काम किया है। अटल बिहारी वाजपेयी ने प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना, किसान क्रेडिट कार्ड योजना शुरू की तो वर्तमान में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी किसानों की भलाई के लिए अनेक योजनाएं चलाई है। साथ ही प्रधानमंत्री आवास योजना, आयुष्मान भारत योजना,ए उज्जवला योजना, जन-धन योजना, बीमा योजना सहित अनेक लोककल्याणकारी योजनाएं चलाकर गरीबों के आंसू पौंछने का काम किया है।
हरियाणा में विकास की राह पकड़ी
पूनियां ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में हरियाणा ने विकास की राह पकड़ी है। यहां पर भ्रष्टाचार समाप्त हुआ है, नौकरियों में पर्ची और खर्ची का सिस्टम खत्म हुआ है। जिससे गरीब परिवारों के एक लाख नौजवानों को ईमानदारी से नौकरी मिली है।
कांग्रेस की लूट खत्म
उन्होंने कहा कि भाजपा ने हरियाणा में कांग्रेस की लूट को खत्म किया है। भाजपा की सरकार बनने पर किसानों को तीन लाख रुपए तक का ऋण बिना ब्याज के मिलेगा। हरियाणा में स्मार्ट सिटी की तर्ज पर स्मार्ट गांव बनेंगे, शिक्षा के लिए बिना गारंटी ऋण मिलेगा व किसानों की आय को 2022 तक दुगना करने सहित अनेक लोकहित के कार्य होंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो