सतीश पूनिया बोले- हनुमान बेनीवाल मामले में केन्द्र ही देगा दिशा निर्देश

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के अध्यक्ष हनुमान बेनीवाल की ओर से एनडीए से गठबंधन तोडऩे के बाद प्रदेश भाजपा अब केन्द्र के दिशा निर्देशों का इंतजार कर रही है।

By: kamlesh

Published: 26 Dec 2020, 07:07 PM IST

जयपुर। राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के अध्यक्ष हनुमान बेनीवाल की ओर से एनडीए से गठबंधन तोडऩे के बाद प्रदेश भाजपा अब केन्द्र के दिशा निर्देशों का इंतजार कर रही है। बेनीवाल की ओर से समर्थन वापसी की घोषणा के बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि बेनीवाल की पार्टी का केन्द्र से गठबंधन था और इस पूरे मामले की तथ्यात्मक जानकारी केन्द्र को है। इस मामले में केन्द्र जैसा निर्देश देगा, राजस्थान भाजपा उसकी पालना करेगी।

गहलोत विचलित हैं और कमजोरी छिपाने के लिए लगा रहे झूठे आरोपः पूनिया
वहीं पूनिया ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से भाजपा पर लगाए गए आरोपों पर पलटवार किया है। प्रदेश भाजपा कार्यालय में पत्रकारों के सवाल के जवाब में पूनिया ने कहा कि गहलोत विचलित हैं और सरकार ठीक से चला नहीं पा रहे हैं। उनकी पार्टी में विग्रह है और इस कमजोरी को छिपाने के लिए भाजपा और हम जैसे लोगों पर झूठे आरोप लगाना उनके लिए सहूलियत है।

पूनिया ने कहा कि हम पर मुख्यमंत्री गहलोत आरोप लगाकर सहानुभूति बटारेंगे या अपनी कमजोरियों को छिपाने की कोशिश करेंगे तो यह अफसोस की बात है। उन्होंने कहा कि इतने परिपक्व नेता टेप.रिकॉर्डर की तरह निरन्तर ऐसे आरोप लगाते रहते हैं, जिसका कोई आधार नहीं है। आशा सहयोगिनियों के धरना-प्रदर्शन पर उन्होंने कहा कि राज्य सरकार तक भी उनकी बात पहुंचाई है, लेकिन सरकार उनकी सुनवाई नहीं कर रही है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि राजस्थान के करीब 20 जिलों के किसान पूरी रात बिजली का इंतजार करते हैं। दिन में भी बिजली नहीं मिलती। इस पर भी सरकार कहती है कि हमें अभी समय लगेगा और केवल 15 जिलों में ही दिन की बिजली दे पाएंगे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned