Satish Poonia : सुजानगढ़ के बाद अब राजसमंद-सहाड़ा की बारी, कार्यकर्ताओं को 'री-चार्ज' करेंगे प्रदेश अध्यक्ष

‘उपचुनाव फतह’ मिशन पर प्रदेश भाजपा, दो दिवसीय प्रवास पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष, आज राजसमंद, तो कल सहाड़ा में टटोलेंगे सियासी नव्ज़, चूरु के सुजानगढ़ से कर चुके हैं चुनावी अभियान का आगाज़



By: nakul

Published: 22 Jan 2021, 11:42 AM IST

जयपुर।

प्रदेश भाजपा का ‘मिशन उपचुनाव फतह’ जोर-शोर से जारी है। इसी क्रम में प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया भीलवाड़ा के सहाड़ा और राजसमंद के दो उपचुनाव क्षेत्रों की सियासी नव्ज़ टटोलने के लिए आज जयपुर से रवाना हुए। दो दिवसीय प्रवास कार्यक्रम के तहत आज वे राजसमंद और कल सहाड़ा में कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करेंगे। गौरतलब है कि दो दिन पहले ही पूनिया ने चूरु के सुजानगढ़ से चुनावी दौरे की शुरुआत करते हुए उपचुनाव अभियान का आगाज़ किया था।


युवा कार्यकर्ताओं को मिलेगा ‘टास्क’
पूनिया के राजसमंद प्रवास के दौरान आज शाम 5 बजे भाजपा जिला कार्यालय में युवा कार्यकर्ता सम्मेलन ‘युवा संकल्पमुस्तु’ रखा गया है। यहां भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा सहित युवा मोर्चे के पदाधिकारी और राजसमंद के युवा कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। आज के दिन के इस मुख्य कार्यक्रम में पूनिया युवा कार्यकर्ताओं को मिशन उपचुनाव में जुटने के निर्देश देंगे।


प्रवास के दूसरे दिन भी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजसमंद में पार्टी नेताओं के साथ बैठकें करेंगे। पार्टी के जिला कार्यालय में महत्वपूर्ण बैठक राखी गई है जिसमें भाजपा के जिला प्रमुख, उप जिला प्रमुख, प्रधान, उपप्रधान सहित जिला परिषद् के सदस्य मौजूद रहेंगे।


राजसमंद पहुंचने से पहले डॉ पूनिया के भींडर और उदयपुर में भी पड़ाव रखे गए हैं। जारी हुए कार्यक्रम के तहत भाजपा प्रदेश अध्यक्ष इन दोनों जगहों पर दिवंगत नेताओं के परिजनों से मिलकर शोक जताएंगे। पूनिया जहां भींडर में कांग्रेस विधायक रहे दिवंगत गजेन्द्र सिंह शक्तावत के परिजनों से शोक प्रकट करेंगे तो वहीं राजसमंद में दिवंगत पूर्व विधायक किरण माहेश्वरी और पूर्व सांसद दिवंगत महावीर भगोरा के निवास जाकर संवेदना प्रकट करेंगे। राजसमंद पहुंचने से पहले वे उदयपुर में प्रेसवार्ता भी करेंगे। रात्री विश्राम नाथद्वारा में रहेगा।


सहाड़ा में कल फूकेंगे चुनावी बिगुल
दो दिवसीय प्रवास कार्यक्रम के दूसरे दिन कल शनिवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भीलवाड़ा के सहाड़ा में रहेंगे। यहां भी युवा मोर्चे के कार्यकर्ताओं और स्थानीय पदाधिकारियों के साथ अलग-अलग बैठकें करके उन्हें उपचुनाव में जीत पाने के मिशन में जुटने का आह्वान करेंगे।

nakul Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned