scriptSatish Poonia reacts on Vasundhara Raje Mewar Yatra | Vasundhara Raje के बाद मेवाड़ दौरे के सवाल पर ये क्या बोल गए Satish Poonia | Patrika News

Vasundhara Raje के बाद मेवाड़ दौरे के सवाल पर ये क्या बोल गए Satish Poonia

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ Satish Poonia का 'मेवाड़' दौरा, 'मेवाड़' पर पकड़ मजबूत करने का है मकसद, Vasundhara Raje के बाद पूनिया का मेवाड़ दौरा चर्चा में, चार दिन- 6 ज़िलों के प्रवास में टटोल रहे सियासी नब्ज़

 

जयपुर

Published: December 24, 2021 01:44:52 pm

जयपुर।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया ( Satish Poonia ) ने साफ़ किया है कि उनके मेवाड़ दौरे को किसी से प्रतिस्पर्धा से जोड़कर ना देखा जाए। उन्होंने कहा है कि वे पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष हैं और इस नाते प्रदेश भर के विभिन्न ज़िलों के दौरे स्वाभाविक हैं। पूनिया ने सफाई आज उदयपुर से डूंगरपुर प्रवास पर रवानगी से पहले मीडिया से बातचीत में कही।

Satish Poonia reacts on Vasundhara Raje Mewar Yatra

गौरतलब है कि पूनिया के मौजूदा दौरे से पहले पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ( Vasundhara Raje ) ने भी अपनी 'देव दर्शन' धार्मिक यात्रा मेवाड़ के ज़िलों में ही निकाली थी। इसके बाद पूनिया के मेवाड़ में ही बने चार दिनी प्रवास कार्यक्रम को राजे के हुए कार्यक्रम से जोड़कर देखा जा रहा था।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष से जब मीडियाकर्मियों ने वसुंधरा राजे और उनकी मेवाड़ यात्रा से जुड़ा सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि वे प्रदेशाध्यक्ष हैं और उनके पार्टी संबंधी दौरे प्रदेशभर में लगते रहे हैं, आगे भी लगेंगे। इन दौरों या प्रवास कार्यक्रमों को किसी से प्रतिस्पर्धा से जोड़कर देखना सही नहीं है।

'सुपर फेशियल है कांग्रेस को मिला मेंडेट'

पंचायत चुनाव और जिला प्रमुख को लेकर सामने आये नतीजों पर डॉ पूनिया ने कहा कि कांग्रेस को मिला मेंडेट सुपर फेशियल है। कांग्रेस से पंचायती राज संस्थाओं को पंगु करके जोड़-तोड़ की गणित से मेंडेट हासिल किया। है। उन्होंने कहा कि यदि ये चुनाव कांग्रेस सरकार के गठन के 6 माह के भीतर होता तो ऐसी स्थिति नहीं बनती। उन्होंने कहा कि इन सबके बावजूद भाजपा प्रदेश भर की पंचायतों में मजबूती के साथ काबिज़ है।

जारी है स्वागत-संवाद का सिलसिला

प्रदेशाध्यक्ष पूनिया आज डूंगरपुर प्रवास पर हैं। आज भी दिनभर उनके विभिन्न जगहों पर स्वागत-अभिनन्दन और कार्यकर्ताओं से संवाद का कार्यक्रम जारी है। डूंगरपुर के मोथली मोड, पालवडा, देवली गामड़ी, देवल खांस, बागदरी, सती स्कूल, भवानी टेंट, ददोलिया मोड रेलवे स्टेशन, रैन बसेरा राजपुर, हॉस्पिटल मोड, भाजपा जिला कार्यालय, प्रताप सर्किल, चपलोत लेब के पास, न्यू हॉस्पिटल चौराहा, ऑडिटोरियम हॉल सहित कई स्थानों पर कार्यकर्ताओं से संवाद कार्यक्रम है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.