यू-टर्न लेने का रिकॉर्ड बना रही गहलोत सरकार-सतीश पूनिया

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने राजस्थान की गहलोत सरकार पर यू-टर्न लेने का रिकॉर्ड बनाने का आरोप लगाया है।

शादाब अहमद/नई दिल्ली। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने राजस्थान की गहलोत सरकार पर यू-टर्न लेने का रिकॉर्ड बनाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि शराब की दुकानों को लाइसेंस देने, हाइब्रिड प्रणाली के तहत निकाय चुनाव कराने और अब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सीएए पर यूटर्न ले लिया है। एक तरफ मुख्यमंत्री कानून लागू नहीं करने की धमकी दे रहे हैं, वहीं उनकी सरकार पाक विस्थापितों को जमीन आवंटन कर रही है।

दिल्ली दौरे पर आए पूनिया ने पत्रकारों को बताया कि कांग्रेस ने जन घोषणा पत्र में पाक विस्थापितों के पुनर्वास स्वास्थ्य और शिक्षा के लिए काम करने का वादा किया था, लेकिन अब सीएए के विरोध में मुख्यमंत्री गहलोत शांति मार्च निकाल कर धर्मनिरपेक्ष छवि बनाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं सरकार इस पर भी यू-टर्न लेते हुए जयपुर में जयपुर विकास प्राधिकरण की ओर से 100 विस्थापितों को जमीन आवंटन किया जा रहा है। भाजपा जमीन आवंटन करने का स्वागत करती है। उन्होंने कहा कि इन विस्थापितों को नरक की जिंदगी से छुटकारा दिलाकर कांग्रेस को जमीर बचाने की पहल करनी चाहिए। पूनिया ने राजस्थान में कांग्रेस में गहलोत और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट पर सत्ता संघर्ष का आरोप फिर से दोहराया।

चुनाव में लगाएंगे जोर
दिल्ली विधानसभा की करीब 10 सीटों की जिम्मेदारी भाजपा ने राजस्थान इकाई को दी है। इसके लिए 19 जनवरी को बैठक होगी। पूनिया ने बताया कि इस बैठक में प्रचार की दिशा देने के लिए रणनीति तय की जाएगी।

नड्डा के बनेंगे प्रस्तावक
पूनिया ने बताया कि 20 जनवरी को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव होना है। इसमें वह अध्यक्ष पद के उम्मीदवार जे.पी.नड्डा के प्रस्तावक बनेंगे।

CAA
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned