सहाड़ा के बाद आज राजसमंद की बारी, नेता-कार्यकर्ताओं को ‘चार्ज’ करने पहुंचे पूनिया

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया का आज राजसमंद प्रवास, उपचुनाव क्षेत्रों के पार्टी नेताओं-कार्यकर्ताओं में जान फूंक रहे पूनिया, अब तक की गतिविधियों की कर रहे समीक्षा- बना रहे आगामी रणनीति, दिनभर भर चल रहा बैठकों का दौर, तीनों सीटों पर जीत का किया दावा

 

By: nakul

Published: 09 Apr 2021, 11:24 AM IST

जयपुर।

उपचुनाव क्षेत्रों के दो दिवसीय दौरे के दूसरे और अंतिम दिन भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया आज राजसमंद में हैं। पूनिया आज राजसमंद की आईटी और मीडिया टीम के कार्यकर्ताओं से मुखातिब होंगे और उनकी मौजूदा गतिविधियों की समीक्षा करते हुए आगे की रणनीति पर संवाद करेंगे। इसके बाद वे राणा राजसिंह मण्डल में फरारा महादेव मंदिर में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम के अनुसार पूनिया आज शाम 5 बजे भाणा गांव में जबकि शाम 7 बजे गिलुण्ड में आमसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे जयपुर के लिए रवाना हो जायेंगे।

 

गौरतलब है कि सुजानगढ़ (चूरू), राजसमन्द व सहाड़ा (भीलवाड़ा) सीट पर उपचुनाव के लिए 17 अप्रैल को मतदान होगा जबकि दो मई को मतगणना होगी.

 

सहाड़ा में की मैराथन बैठकें
पूनिया ने राजसमंद से पहले सहाड़ा क्षेत्र के नेता-कार्यकर्ताओं को ‘चार्ज’ करने में कोई कमी नहीं छोड़ी। सुबह से सहाड़ा पहुंचे पूनिया दिन भर मैराथन बैठकों में व्यस्त रहे। इस दौरान उन्होंने उपचुनाव क्षेत्रों में पार्टी की वर्त्तमान गतिविधियों की जानकारी ली और साथ ही आगामी रणनीति को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

 

फिर किया तीनों सीटों पर जीत का दावा
भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने एक बार फिर तीनों उपचुनाव सीटों पर भाजपा पार्टी प्रत्याशियों की जीत का दावा किया है। गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार के सवा दो साल का कुशासन अपने आप में कांग्रेस की हार का कारण बनेगा।

 

पूनिया ने कहा कि किसानों की संपूर्ण कर्जमाफी, बेरोजगारी, बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था, महंगी बिजली, यह तमाम मुद्दे इन उपचुनाव में कांग्रेस की हार का बड़ा कारण बनेंगे।

 

कांग्रेस कताश-निराश, नेताओं को हो रहा ‘पेट दर्द’
सहाड़ा में भाजपा के बागी रहे लादूलाल पितलिया के मुख्यमंत्री को लिखे वायरल पत्र और ऑडियो से जुड़े सवाल के जवाब में सतीश पूनिया ने कहा कि ना पत्र में कोई सच्चाई थी और ना ऑडियो में कोई शक्ति सामने आई। पूनिया ने कहा कि कांग्रेस को लग रहा था कि पितलिया लड़ेगे तो उनकी राह आसान हो जाएगी, लेकिन अब उन्होंने नामांकन वापस ले लिया है तो कांग्रेस के पेट में दर्द हो रहा है और उसके नेता अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। उनकी गणित बिगड़ गई है जिससे कांग्रेस नेता हताश और निराश हैं।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned