scriptलन्दन दौरे से जयपुर लौटे सतीश पूनिया, एयरपोर्ट पर हुआ गर्मजोशी से स्वागत | Satish Poonia welcomed on his arrival from London | Patrika News

लन्दन दौरे से जयपुर लौटे सतीश पूनिया, एयरपोर्ट पर हुआ गर्मजोशी से स्वागत

locationजयपुरPublished: Dec 10, 2019 12:22:34 pm

Submitted by:

Nakul Devarshi

भाजपा नेताओं, कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने पूनिया को मालाओं से लाद दिया और ऊके समर्थन में जमकर नारेबाजी की।

Satish Poonia welcomed on his arrival from London
जयपुर।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया लन्दन दौरे से जयपुर लौट आये हैं। जयपुर एयरपोर्ट पर आज सुबह पहुंचने पर उनका ज़ोरदार स्वागत हुआ। भाजपा नेताओं, कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने पूनिया को मालाओं से लाद दिया और ऊके समर्थन में जमकर नारेबाजी की।
एयरपोर्ट पहुंचने के बाद पूनिया राजस्थान विश्वविद्यालय मुख्य द्वार पहुंचे जहां उन्होंने धरना दे रहे व्याख्याता भर्ती परीक्षा के बेरोजगारों से मुलाकात की। पूनिया ने छात्रों को आश्वस्त किया कि बीजेपी आपकी मांगों को मजबूती से उठाया जाएगा।
लन्दन प्रवास के दौरान पूनिया ने राजस्थान एसोसिएशन ओफ यूके द्वारा आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत की थी। एक कार्यक्रम में उन्होंने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट के साथ मंच भी साझा किया था। जानकारी के अनुसार पूनिया संगठन से जुड़े पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे, जिसमें प्रदेश की वर्तमान राजनितिक स्थितियों और आगामी रणनीति पर चर्चा होगी।
इन कार्यक्रमों में हुए थे शामिल
पूनिया ने लन्दन में राजस्थान एसोसिएशन ओफ यूके की ओर से राजस्थान प्रवासी सम्मेलन में उद्बोधन दिया था। वहीं ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी के छात्रों के साथ संवाद कार्यक्रम में भी विभिन्न विषयों पर अपने विचार साझा किये थे। उन्होंने लन्दन में ही सर्व समाज एसोसिएशन द्वारा आयोजित डिनर में शिरकत की थी।
पूनिया ने लन्दन में स्थापित महात्मा गांधी, स्वामी विवेकानंद और उधम सिंह के स्मारकों का भी अवलोकन किया। इसके अलावा स्वामी नारायण मंदिर में आयोजित स्नेह मिलान समारोह में भी शिरकत की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो