scriptएसबीआई ने गरीब बच्चों और दिव्यांगों की सेवार्थ में 32 सीटर बस भेंट की | SBI offers 32 seater bus for the sake of poor children and the disable | Patrika News
जयपुर

एसबीआई ने गरीब बच्चों और दिव्यांगों की सेवार्थ में 32 सीटर बस भेंट की

भारतीय स्टेट बैंक (sbi) ने नारायण सेवा संस्थान ( Narayan Seva Sansthan ) को दिव्यांगों ( differently abled ) के लिए स्कूली बस भेंट की है। एसबीआई ने कॉरपोरेट सामाजिक दायित्व के तहत नारायण सेवा संस्थान द्वारा संचालित नारायण चिल्ड्रन एकेडमी के गरीब बच्चों और दिव्यांगों की सेवार्थ में 32 सीटर बस भेंट की।

जयपुरFeb 05, 2021 / 07:04 pm

Narendra Singh Solanki

एसबीआई ने गरीब बच्चों और दिव्यांगों की सेवार्थ में 32 सीटर बस भेंट की

एसबीआई ने गरीब बच्चों और दिव्यांगों की सेवार्थ में 32 सीटर बस भेंट की

जयपुर। भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने नारायण सेवा संस्थान को दिव्यांगों के लिए स्कूली बस भेंट की है। एसबीआई ने कॉरपोरेट सामाजिक दायित्व के तहत नारायण सेवा संस्थान द्वारा संचालित नारायण चिल्ड्रन एकेडमी के गरीब बच्चों और दिव्यांगों की सेवार्थ में 32 सीटर बस भेंट की।
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के महाप्रबंधक (दक्षिण) शिवओम दीक्षित ने कहा कि उदयपुर में बैंक के सामाजिक उत्तरदायित्व प्रकल्प के तहत नारायण चिल्ड्रन एकेडमी को गरीब बच्चों के लिए 32 सीटर बस भेंट की। संस्थान द्वारा दिव्यांगों, निर्धनों, मूक बधिर, प्रज्ञा चक्षु व नि:शक्त बालकों की शिक्षा व्यवस्था की सराहना करते हुए इन कार्यों में बैंक की सहभागिता निरन्तर रखने का आश्वासन दिया है। नारायण सेवा संस्थान के अध्यक्ष प्रशांत अग्रवाल ने संस्थान की 35 वर्षीय सेवा यात्रा का जिक्रकरते हुए कहा कि हम एसबीआई द्वारा दिव्यांगों, मूक बधिर, प्रज्ञा चक्षु व नि:शक्त बालकों के लिए दी गई भेंट का स्वागत करते है। कोरोनाकाल में, संस्थान ने राशन किट, मास्क, अंग शिविर और सामूहिक विवाह जैसे कार्यों को जरूरतमंदों तक पहुंचाया है। समूह प्रभारी पलक अग्रवाल ने लॉकडाउन के दौरान बेरोजगार और गरीबों को नि:शुल्क राशन पहुंचाने की जानकारी दी। बता दें कि हाल ही में नारायण सेवा संस्थान ने राम मंदिर बनवाने के लिए 11 लाख रुपए का दान भी दिया है। अतिथियों ने झारखंड, मध्यप्रदेश, बिहार आदि राज्यों से आये दिव्यांगों को ट्राइसाइकिल व व्हीलचेयर भी प्रदान की।

Home / Jaipur / एसबीआई ने गरीब बच्चों और दिव्यांगों की सेवार्थ में 32 सीटर बस भेंट की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो