वीडियो में देखें : कैसे बाइक की चेन में फंसा दुपट्टा, बना युवती के गले का फंदा

Pushpendra Singh Shekhawat | Publish: Aug, 11 2018 10:07:40 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुर. टोंक रोड पर शनिवार दोपहर दुर्गापुरा एलिवेटेड रोड (टोंक फाटक की तरफ) उतरने के दौरान बाइक पर पीछे बैठी एक युवती का दुपट्टा पीछे टायर और चेन चक्के में फंस गया। जिससे युवती सड़क पर गिर पड़ी और बाइक के साथ दूर तक घसीटते हुए चली गई। युवती के गले में फंदा लगने से दम घुटने लगा और वह बेसुध हो गई। हालांकि ट्रैफिक ज्यादा होने पर बाइक की रफ्तार धीरे थी, इसलिए लोगों ने बाइक गिरने लगी तो उसे पकड़ लिया। घटना से बाइक चालक युवक घबरा गया। मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई।

 

फरिश्ता बनकर आए
इसी दौरान राहुल गांधी के रोड शो में ड्यूटी कर रहे बजाज नगर थाने के पुलिस कांस्टेबल मुकुंद बिहारी और वहां नजदीक पौधा बेच रहा राजकुमार युवती के लिए फरिश्ता बनकर आए। मुकुंद बिहारी ने भीड़ को दूर किया और युवती के गले में फंसे दुपट्टे को अन्य लोगों की मदद से ढीला करने का प्रयास किया। तभी नजदीक पौधे बेचने वाला राजकुमार सब्जी काटने वाला चाकू लेकर आ गया। चाकू से दुपट्टे को काट युवती का गला मुक्त करवाया। युवती पर पानी डाल होश में लाया गया। कमर में चोट लगने और गला दबने से वह कुछ भी नहीं बोल पा रही थी।

 

जाम में रॉंग साइड निकलवाया ऑटो

कांस्टेबल मुकुंद बिहारी और लोगों ने समय गंवाए बिना उधर से निकले ऑटो को रुकवाकर युवती और बाइक चला रहे युवक को उसमें बैठाया। सांघी फार्म के पास राहुल गांधी के अभिनंदन के लिए बने स्टेज के कारण एलिवेटेड रोड तक जाम लगा था। तभी कांस्टेबल मुकुंद बिहारी ने कुछ वाहनों को रोक कर ऑटो चालक को रॉंग साइड निकलवाते हुए महावीर नगर स्थित एक निजी अस्पताल भिजवाया। निजी अस्पताल कर्मियों ने बताया कि युवती को यहां लाया गया था। लेकिन कुछ देर बाद युवक के सात आठ परिचित आए और युवती को अन्य अस्पताल ले गए। युवती का नाम खुशी बताया जा रहा है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned