जयपुर में बच्चों से भरी स्कूल बस पलटी, मौके पर मची चीख-पुकार

ट्रक की टक्कर से स्कूल बस ( school bus accident in jaipur ) पलट गई। बस पलटने से स्कूल बस में सवार आधा दर्जन से अधिक बच्चे चोटिल हो गए। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ( jaipur police ) ने बताया कि एक निजी स्कूल की बस 14 बच्चों को लेकर सुबह करीब साढ़े सात बजे स्कूल की ओर जा रही थी।

abdul bari

October, 2001:59 AM

Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

जयपुर
बगरू इलाके में शनिवार को ट्रक की टक्कर से स्कूल बस ( school bus accident in jaipur ) पलट गई। बस पलटने से स्कूल बस में सवार आधा दर्जन से अधिक बच्चे चोटिल हो गए। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया।

यह है पूरा मामला ( jaipur crime news )

पुलिस ( jaipur police ) ने बताया कि एक निजी स्कूल की बस 14 बच्चों को लेकर सुबह करीब साढ़े सात बजे स्कूल की ओर जा रही थी। बगरू के हर्धानपुरा कट पर स्कूल बस अजमेर रोड पर चढऩे लगी, तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बस पलटी ( school bus and truck accident ) खा गई।

मौके पर चीख-पुकार, अफरा-तफरी ( road accident in jaipur )

हादसे के बाद बस में सवार बच्चों में चीख-पुकार मच गई। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने बस में सवार सभी बच्चों को बाहर निकाला। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। हादसे में घायल आधा दर्जन से अधिक बच्चों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सभी को छुट्टी दे दी। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )

यह खबरें भी पढ़ें...

चुनाव से पहले मतदाता सत्यापन को लेकर आई बड़ी खबर, मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने जारी किए निर्देश


मां-बेटे का ऐसा रिश्ता: मां ने बेटे के गम में तोड़ा दम तो दूसरी जगह बेटे ने मां की मौत के बाद किया सुसाइड


जयपुर कलक्टर ने दिए आॅर्डर: सरकारी अधिकारी बोगस ग्राहक बनकर पहुंच रहे हैं यहां...

Show More
abdul bari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned