scriptगुमशुदा दो बच्चों को दो घंटे में तलाश कर परिजनों को किया सुपुर्द | Searched for two missing children in two hours and handed them over to the relatives | Patrika News
जयपुर

गुमशुदा दो बच्चों को दो घंटे में तलाश कर परिजनों को किया सुपुर्द

झोटवाड़ा थाना पुलिस ने तलाशा

जयपुरJun 04, 2021 / 12:06 am

Lalit Tiwari

गुमशुदा दो बच्चों को दो घंटे में तलाश कर परिजनों को किया सुपुर्द

गुमशुदा दो बच्चों को दो घंटे में तलाश कर परिजनों को किया सुपुर्द

झोटवाड़ा थाना इलाके में गुरुवार दो मासूम खेलते हुए कार में घुस गए। कार पुरानी और छोटे होने के कारण वह गेट नहीं खुल पाए और बेहोश हो गए। शुक्र यह रहा कि स्पेशल टीम के सदस्य हैड कांस्टेबल बलराम और कांस्टेबल ने बच्चों की तलाश कर उन्हें समय रहते कार से बाहर निकाल लिया। वरना अनहोनी हो सकती थी। मौके पर बच्चों को बुलवाकर उनकी पहचान करवाने के बाद सुपुर्द कर दिए।
डीसीपी (पश्चिम) प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि बीती बुधवार को परिवादी अवसाद निवासी संजय नगर चौराहा झोटवाड़ा ने दोपहर १२ बजे सूचना दी कि उसका पांच वर्षीय बच्चा आमीन और पड़ोसी का छह वर्षीय बच्चा मोहम्मद अहमद मकान के सामने गली में खेल रहे थे। ये दोनों घर से सुबह आठ बजे गली के अंदर खेलते-खेलते कहीं चले गए हैं, जिनकी हम लोगों ने आसपास काफी तलाश की पर वह नहीं मिले। इसके बाद थानाप्रभारी विक्रम सिंह ने अलग-अलग टीम गठित कर गुमशुदा बच्चों के हुलिए व उनकी फोटो के आधार पर आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो सामने आया कि संजय नगर कॉलोनी में खराब खड़ी एसेंट कार में दोनों बच्चे खेलते समय कार के अंदर घुस गए और बच्चों से कार का गेट बंद हो गया। बच्चों ने गेट को खोलने का काफी प्रयास किया, लेकिन कार का दरवाजा नहीं खुला। बेसुध होने के कारण वो चिल्ला भी नहीं पाए। इस दौरान किसी ने बच्चों को कार में देखा और पुलिस की सहायता से उन्हें बाहर निकाला। इसके बाद दोनों बच्चों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया।

Home / Jaipur / गुमशुदा दो बच्चों को दो घंटे में तलाश कर परिजनों को किया सुपुर्द

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो