scriptUdaipur kanhaiya lal Murder: चिकन शॉप से खुलेंगे कन्हैया हत्याकांड के राज…! | secrets of Udaipur kanhaiya lal Murder will be revealed from chicken shop | Patrika News

Udaipur kanhaiya lal Murder: चिकन शॉप से खुलेंगे कन्हैया हत्याकांड के राज…!

locationजयपुरPublished: Jul 05, 2022 04:15:24 pm

Submitted by:

santosh

Udaipur Kanhaiya Lal Murder Case में एनआईए ने एक और आरोपी को उदयपुर से गिरफ्तार किया। जिसे उदयपुर से जयपुर लाकर एनआईए मामलों से जुड़ी सीबीआई कोर्ट क्रम एक में पेश किया गया। जहां से आरोपी को 12 जुलाई तक रिमांड पर सौंपा गया है।

Udaipur kanhaiya lal Murder Case

Udaipur Kanhaiya Lal Murder Case में NIA ने एक और आरोपी को उदयपुर से गिरफ्तार किया। जिसे उदयपुर से जयपुर लाकर एनआईए मामलों से जुड़ी CBI कोर्ट क्रम एक में पेश किया गया।

अरविंद पालावत/जयपुर। Udaipur Kanhaiya Lal Murder Case में एनआईए ने एक और आरोपी को उदयपुर से गिरफ्तार किया। जिसे आज उदयपुर से जयपुर लाकर एनआईए मामलों से जुड़ी सीबीआई कोर्ट क्रम एक में पेश किया गया। जहां से आरोपी को 12 जुलाई तक रिमांड पर सौंपा गया है। बता दें इस मामले में दो मुख्य आरोपियों समेत कुल 5 आरोपी अब तक गिरफ्तार हो चुके हैं।

एनआईए की ओर से आरोपी मोहम्मद मोहसिन को अदालत में पेश किया गया। वह हाथीपोल में चिकन शॉप चलाता है। मोहसिन को अब तक एनआईए के हत्थे चढ़े आरोपियों से पूछताछ के आधार पर मामले में शामिल होने के कारण गिरफ्तार किया गया है। सूत्रों की मानें तो मोहम्मद गौस ने अपनी स्कूटी मोहम्मद मोहसिन की दुकान पर खड़ी की थी। साथ ही हत्याकांड से पहले रैकी करने वालों में मोहसिन शामिल था। ऐसे में गिरफ्तारी के बाद एनआईए आरोपी को जयपुर लेकर आई और अदालत से रिमांड मांगा। एनआईए की ओर से अब रिमांड अवधि में कई पहलुओं पर पूछताछी की जाएगी।

अब तक ये हुए गिरफ्तार-

बता दें कि कन्हैयालाल हत्याकांड के मुख्य आरोपी मोहम्मद गौस, रियाज अत्तारी के साथ ही एनआईए ने आसिफ और एक अन्य मोहसीन नाम के युवक को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। आज कोर्ट में पेश किए गए आरोपी का नाम भी मोहम्मद मोहसिन ही है। अब ये सभी आरोपी 12 जुलाई तक एनआईए की रिमांड पर है। ऐसे में 12 जुलाई को एनआईए सभी आरोपियों को एक साथ फिर कोर्ट में पेश करेगी। सूत्रों की मानें तो एनआईए ने इस मामले में दो अन्य आरोपियों को हिरासत में ले रखा है।

चप्पे-चप्पे पर तैनात रही पुलिस-

वहीं, पिछली बार जब एनआईए ने चार आरोपियों को कोर्ट में पेश किया तो अधिवक्ताओं ने मारपीट कर डाली थी। ऐसे में आज चप्पे-चप्पे पर कोर्ट परिसर में पुलिस तैनात रही। हालांकि आज किसी तरह की मारपीट या नारेबाजी जैसी घटना कोर्ट में नहीं हुई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो