scriptपुलिस को नहीं लगता सुनीता की हादसे में हुई मौत, मौके पर कराया डेमो, पति से कर रही मनोवैज्ञानिक पूछताछ | Security guard shoot wife sunita : police suspect it not accidental | Patrika News

पुलिस को नहीं लगता सुनीता की हादसे में हुई मौत, मौके पर कराया डेमो, पति से कर रही मनोवैज्ञानिक पूछताछ

locationजयपुरPublished: Jul 29, 2019 06:49:54 pm

Jaipur Crime News : पति बोल रहा बंदूक की सफाई करते समय चली गोली, पुलिस कर रही संदेह, सोडाला की जनता कॉलोनी में हुई वारदात

jaipur

पुलिस को नहीं लगता सुनीता की हादसे में हुई मौत, मौके पर कराया डेमो, पति से कर रही मनोवैज्ञानिक पूछताछ

जयपुर. सोडाला की जनता कॉलोनी (रांकडी) में सोमवार सुबह 5 बजे एक सिक्योरिटी गार्ड की बंदूक से निकली गोली उसकी ही पत्नी के चेहरे पर लगने से लहूलुहान हो गई। गंभीर हालात में उसे एसएमएस अस्पताल पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची, शव का मौका मुआयना करने के बाद घर पर एफएसएल टीम से जांच करवाई। हालांकि घटना के समय घर में मृतका सहित दस लोग मौजूद थे, सभी ने हादसा होना बताया है। हालांकि पुलिस संदेह होने पर जांच कर रही है। मृतका के बेटे ने इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
मृतका सुनीता (45) मूलत: आगरा के बड़ापुरा और हाल जनता कॉलोनी निवासी देवेन्द्र सिंह की पत्नी थी। देवेन्द्र सिंह ने बताया कि वह सचिवालय स्थित एसबीआई बैंक में सिक्योरिटी गार्ड है। रविवार को अवकाश होने पर बारह बोर बंदूक की सफाई की थी और उसकी नली में तेल डाल रख दिया था। सोमवार सुबह साढ़े आठ बजे बैंक के लिए जाना था। इससे पहले सुबह पांच बजे उठकर बंदूक को रसोई के पास बैठकर साफ कर रहा था। सुनीता बाहर टैंकी से पानी भरकर अंदर ला रही थी, तभी अचानक बंदूक चल गई और बंदूक से निकले छर्रे सुनीता के चेहरे व गर्दन पर जा लगे। कुछ छर्रे इधर-उधर भी फैल गए।
यूं जताया संदेह
पुलिस ने बताया कि रसोई घर में बैठकर बंदूक साफ करते समय गोली चलने पर उसकी दिशा सीधी होती, जबकि गोली तिरछी जाकर लगी। गोली के छर्रे टीनशैड के नीचे चारपाई पर सो रही मां और बेटियों को भी लगते। हालांकि मौके पर पहुंची एफएसएल टीम ने डेमो कर भी घटना के सबूत जुटाए। सोडाला एसएचओ राजेश कुमार सोनी ने बताया कि अभी तक की पूछताछ में सभी परिजनों ने हादसा होना बताया है। हालांकि एफएसएल रिपोर्ट आने के बाद घटना का पता चलेगा, तब तक मनोवैज्ञानिक तरीके से पुलिस जांच कर रही है। परिजनों बरसात के पानी में खून साफ हो जाना बताया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो