scriptपुलिस को देखकर खेतों में भागने लगा चोर, एक किलोमीटर पीछा कर दबोचा | Seeing the police, the thief started running in the fields, chased one | Patrika News

पुलिस को देखकर खेतों में भागने लगा चोर, एक किलोमीटर पीछा कर दबोचा

locationजयपुरPublished: Jan 24, 2022 10:50:58 am

Submitted by:

Lalit Tiwari

टोंक से पकड़ा शातिर वाहन चोर

पुलिस को देखकर खेतों में भागने लगा चोर, एक किलोमीटर पीछा कर दबोचा

पुलिस को देखकर खेतों में भागने लगा चोर, एक किलोमीटर पीछा कर दबोचा

करधनी थाना पुलिस ने मालपुरा टोंक में दबिश देकर एक शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी पुलिस को देखकर खेतों में भागने लगा। पुलिस ने एक किलोमीटर तक पीछा करके उसे दबोच लिया। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर अन्य वारदातों के बारे में जानकारी जुटा रही हैं।
थानाप्रभारी बनवारी लाल मीना ने बताया कि आधा दर्जन मामलों में फरार चल रहे एक शातिर वाहन चोर तेजपाल का टोंक में होने की जानकारी मिली थी। पुलिस टोंक पहुंची तो पता चला कि वाहन चोर तेजपाल मालपुरा में अपनी रिश्तेदारी में ही छिपा हुआ हैं। इस पर पुलिस उसे पकड़ने गई तो वह खेतों की तरफ भागने लगा। पुलिस ने एक किलोमीटर का पीछा कर उसे सरसों के खेतों में घेरकर दबोच लिया। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी तेजपाल (२२) पुत्र किशनलाल निवाई टोंक हाल चम्पापुरा कालवाड़ का रहने वाला हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपी वाहन चोरी की आधा दर्जन वारदातों में फरार चल रहा हैं। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर यह पता लगा रही है कि उसने वाहन चोरी के अलावा और कितनी वारदातों को अंजाम दिया हैं। इसके साथ ही पुलिस यह भी पता लगा रही है कि वाहन चोरी करने के बाद वह उसे किन लोगों को बेचता था। पुलिस ने बताया कि आरोपी तेजपाल को पकड़ने में दिनेश कुमार कांस्टेबल की विशेष भूमिका रही हैं।
कई वाहन हो सकते है बरामद
पुलिस ने बताया की आरोपी शातिर वाहन चोर है। पुलिस का मानना है कि आरोपी के पास से कई वाहन बरामद हो सकते हैं। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो