खुद डिजाइन कर रहे मोबाइल बैक कवर्स

Ashiya Shaikh

Publish: Jun, 14 2018 02:05:47 PM (IST)

Jaipur, Rajasthan, India
खुद डिजाइन कर रहे मोबाइल बैक कवर्स

बदलते ट्रेंड के साथ अट्रेक्टिव एंड स्टाइलिश मोबाइल बैक कवर्स

जयपुर.आज की दुनिया में मोबाइल बैक कवर का विशेष महत्व है। बॉयज एंड गल्र्स पर फैशनेबल और अट्रेक्टिव बैक कवर का के्रज उनके सर चढक़र बोला रहा है। वो अपने आप को स्टाइलिश दिखाने के लिए खुब महंगे-महंगे आई फोन, फोन को खरीद रहे हैं। साथ ही अपने फोन को लोगों में पॉपुलर करने और लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए मोबाइल फोन और आई फोन के बैक के लिए अच्छे बैक कवर को खरीदना प्रिफर कर रहे थे, लेकिन अब वो खुद अपने फोन को स्मार्ट बनाने के लिए खुद बैक कवर बना रहे हैं। साथ ही कवर बनाते टाइम फोन की सिफ्टी पर पुरा ध्यान दे रहे हैं। एरिया का यूथ काफी क्रिएटिव हो गया हैं, वो हर समय कुछ न कुछ क्रिएटिव करते रहे हैं, चाहें उन्हें अपने आउटफिट्स डिजाइन करने हो या फिर मोबाइल को डिफरेंटसिएट करने के लिए सेफ मेड मोबाइल बैक कवर हो

कर रहे फिलिंग को बयां
कई यंगस्टर्स तो हैप्पी, सैड और इनडिपेंडेंड के स्क्रैच बनाकर फोन के बैक पर बनाकर अपनी फिलिंग्स बयां कर रहे हैं। साथ ही अपने मुड के ऑकोर्डिंग भी कवर को डवलप कर रहे हैं। यंगस्टर्स का कहना है कि बिना किसी को बताए अपनी फिलिंग्स शेयर कर सकते हैं, वो बिना किसी को पता चले।

कर रहे एक्सपेरिमेंट
शहर के यंगस्टर्स का कहना है कि बैक कवर को डिजाइन करते हुए, हम हमेशा उसकी मजबूती पर ध्यान देते हैं। ताकि फोन सेफ रहे,फिर उसके लुक पर अलग बनाने के लिए कई तरह के एक्सपेरिमेंट करते हैं। जैसे- पेपर पर कुछ ड्रॉ करके, ट्रासपेरेंट कवर अपने पसंदीदा स्लाइलिज लगाकर और ज्वैलरी का यूज कर रहे है।

पर्सनैलिटी के ऑकोर्डिंग बैक कवर
यंगस्टर्स तो अपनी पर्सनैलिटी को अपने फोन के बैक कवर से प्रेजेंट कर रहे हैं। वो अपनी पर्सनैलिटी के ऑकोर्डिंग मोबाइल बैक कवर डिजाइन कर रहे हैं। उनका कहना है कि मोबाइल तो आपकी पर्सनैलिटी को बया करता है,लेकिन बैक कवर स्टाइलिश न हो तो वो आपकी पर्सनैलिटी को डिफेक्ट करता है।इसलिए खुद कवर को डिजाइन कर पर्सनैलिटी को बयां कर रहे हैं।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned