scriptसेल्फ डिसीप्लिन से ही हादसों को रोका जा सकता : खाचरियावास | Self-discipline can prevent accidents: Khachariwas | Patrika News

सेल्फ डिसीप्लिन से ही हादसों को रोका जा सकता : खाचरियावास

locationजयपुरPublished: Jan 31, 2021 11:31:10 pm

Submitted by:

Amit Pareek

शास्त्री नगर स्थित राष्ट्रपति मैदान चौराहे पर ट्रैफिक सिग्नल लाइट का उद्घाटन
 

समारोह को संबोधित करते परिवहन मंत्री और मंच पर मौजूद अन्य अतिथि।,समारोह को संबोधित करते परिवहन मंत्री और मंच पर मौजूद अन्य अतिथि।

समारोह को संबोधित करते परिवहन मंत्री और मंच पर मौजूद अन्य अतिथि।,समारोह को संबोधित करते परिवहन मंत्री और मंच पर मौजूद अन्य अतिथि।

जयपुर. परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा है कि सेल्फ डिसीप्लिन से ही सड़क हादसों को रोका जा सकता है। फिलहाल सड़क सुरक्षा माह चल रहा है ऐसे में सभी की जिम्मेदारी है कि सड़क सुरक्षा नियमों का पालन करें। खाचरियावास शास्त्री नगर स्थित राष्ट्रपति मैदान चौराहे पर ट्रैफिक सिग्नल लाइट के उद्घाटन के बाद समारोह को संबोधित कर रहे थे। कार्यक्रम में सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी भी मौजूद थे।
परिवहन मंत्री के अनुसार हादसों को रोकने के लिए सरकार कृत संकल्प है। जयपुर में जहां भी जरूरत है वहां हादसों को रोकने के लिए ट्रैफिक सिग्नल बनाए जा रहे हैं। उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि जहां हादसे ज्यादा होते हैं वहां ट्रैफिक सिग्नल और स्पीड ब्रेकर की जरूरत हो तो प्रशासन को सूचित करें जिससे ट्रैफिक सिग्नल और स्पीड ब्रेकर लगाए जा सकें। खाचरियावास ने कहा कि वे स्वयं एवं महेश जोशी शहर के सभी वार्डों में जाकर लोगों की समस्याएं सुनकर समाधान करेंगे। कार्यक्रम में मुख्य सचेतक महेश जोशी ने कहा कि हमारा काम जनता की समस्याओं का समाधान करना तथा लोगों तक सरकार के सुशासन को पहुंचाना है। इस दौरान पार्षद मनोज मुद्गल, आलोक पारीक, विजेंद्र तिवारी, अजरूद्दीन, उमेश शर्मा, सुरेश शर्मा आदि उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो