scriptसीनियर सिटीजन फोरम में मनाया गया 31वां स्थापना दिवस, ACB DG बीएल सोनी रहे मुख्य अतिथि, कहा… | Senior Citizen Forum, Mansarovar 31st Foundation Day Celebration | Patrika News

सीनियर सिटीजन फोरम में मनाया गया 31वां स्थापना दिवस, ACB DG बीएल सोनी रहे मुख्य अतिथि, कहा…

locationजयपुरPublished: Nov 24, 2022 08:04:32 pm

Submitted by:

abdul bari

कार्यक्रम में फोरम के पदाधिकारियों समेत बड़ी संख्या में बुजुर्गों ने शिरकत की। विशिष्ट अतिथि के रूप में शामिल हुए यूडीएच सलाहकार जी.एस. संधु ने कहा कि बुजुर्गों की समस्याओं का समाधान सरकार और समाज दोनों की जिम्मेदारी है।

सीनियर सिटीजन फोरम में मनाया गया 31वां स्थापना दिवस, ACB DG बीएल सोनी रहे मुख्य अतिथि, कहा...

सीनियर सिटीजन फोरम में मनाया गया 31वां स्थापना दिवस, ACB DG बीएल सोनी रहे मुख्य अतिथि, कहा…

जयपुर. ‘कई बार जीवन में ऐसा समय आता है कि व्यक्ति को लगता है कि मेरे लिए सभी रास्ते बंद हो गए हैं, मेरी समस्याएं बहुत जटिल हैं, ऐसे मामलों में बुजुर्गों को ही पता होता है कि किस समस्या का क्या समाधान है। इसलिए बुजुर्गों के अनुभव से जितना सीखा जाए, उतना कम है। ये कहना है एसीबी डीजी बीएल सोनी का। जो मानसरोवर स्थित सीनियर सिटीजन फोरम के 31वें स्थापना दिवस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर उन्होंने बुजुर्गों के लिए चलाई जाने वाली संबल योजना को पूरी तरह सक्रिय करवाने की बात भी कही। इस दौरान 80 वर्ष से अधिक उम्र के बुजुर्गों का सम्मान किया गया।
कार्यक्रम में फोरम के पदाधिकारियों समेत बड़ी संख्या में बुजुर्गों ने शिरकत की। विशिष्ट अतिथि के रूप में शामिल हुए यूडीएच सलाहकार जी.एस. संधु ने कहा कि बुजुर्गों की समस्याओं का समाधान सरकार और समाज दोनों की जिम्मेदारी है, मैं फोरम की विभिन्न मांगों को सरकारी स्तर पर पूरा कराने का प्रयास करूंगा। उन्होंने कहा कि बुजुर्गों के लिए ऐसे फोरम की आज काफी जरूरत है। फोरम अध्यक्ष आरके अग्रवाल ने फोरम की गतिविधियों पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से बुजुर्गों के लिए चलाई जाने वाली योजनाओं को निचले स्तर तक पहुंचाने की जरूरत है। फोरम के सचिव चन्द्र प्रकाश भारद्वाज ने उपस्थित सभी अतिथियों और सदस्यों को धन्यवाद ज्ञापित किया।
सीनियर सिटीजन फोरम में मनाया गया 31वां स्थापना दिवस, ACB DG बीएल सोनी रहे मुख्य अतिथि, कहा...
ये पदाधिकारी भी रहे मौजूद
इस दौरान फोरम के उपाध्यक्ष सी.एल. अग्रवाल, प्रेमचंद धामनिया, पी.के. पारीख, राममोहन हल्दिया, वी.के. गुप्ता, के.एल. छातानी, डी.के. मेहरा, के. एम. रामनानी, आर.आर. शर्मा और अनन्तलाल समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे। इसके अलावा नागरिक शक्ति मंच के अध्यक्ष अधिवक्ता अभिषेक शर्मा समेत अन्य गणमान्य लोगों ने भी शिरकत की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो