scriptSenior Congress leader Brijkishore Sharma Covid positive | Congress leader Brij Kishore Sharma: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बृजकिशोर शर्मा कोविड पॉजिटिव | Patrika News

Congress leader Brij Kishore Sharma: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बृजकिशोर शर्मा कोविड पॉजिटिव

Congress leader Brij Kishore Sharma:

आरयूएचएस में चल रहा इलाज
ऑक्सीजन सेचुरेशन 98 प्रतिशत
सीटी स्कैन के बाद निमोनिया के लक्षण मिले
अभी एंटीबायोटिक दी जा रही
कोविड प्रोटोकॉल के तहत दी जा रही दवाइयां

जयपुर

Updated: December 02, 2021 08:29:15 pm

Congress leader Brij Kishore Sharma:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बृजकिशोर शर्मा भी आज कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद उन्हें जयपुर के कोविड डेडिकेटेड अस्पताल आरयूएचएस में भर्ती कराया गया है। सभी प्रारंभिक जांचों के बाद उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। अस्पताल के अधीक्षक डॉ. अजीत सिंह ने बताया कि शर्मा का ऑक्सीजन सेचुरेशन ठीक है। अभी ऑक्सीजन लेवल 98 प्रतिशत है। इस सेचुरेशन को बनाए रखने की कोशिश की जा रही है। वहीं सीटी स्कैन में उनमें निमोनिया पाया गया है। इसके बाद उन्हें निमोनिया के एंटीबायोटिक दिए जा रहे हैं। कोरोना से ठीक होने के लिए भी निश्चित ट्रीटमेंट प्रोटोकॉल के तहत दवाइयां शुरू की जा चुकी हैं। डॉ. अजीत सिंह ने बताया कि हालत अभी ठीक है। ऑक्सीजन सेचुरेशन डाउन नहीं होता है तो इलाज जल्द हो जाएगा। फिलहाल तीन दिन के लिए निमोनिया का इलाज भी दिया जाएगा। उसके बाद आगे का ट्रीटमेंट फॉलो किया जाएगा।
Senior Congress leader Brijkishore Sharma Covid positive
Senior Congress leader Brijkishore Sharma Covid positive
जयपुर में कोरोना से हाल बुरा
इधर, जयपुर जिले में कोरोना के नए मरीजों का मिलना जारी है। आज 8 नए कोरोना पॉजिटिव जिले में मिले हैं। सर्वाधिक चार मरीज आदर्श नगर में मिले हैं। वहीं बनीपार्क, सी-स्कीम, जगतपुरा और सोडाला में एक-एक नया मरीज मिला है। जिले में अभी 114 एक्टिव केस हैं, वहीं ऐसे इलाकों की संख्या 35 से ज्यादा हो गई है, जहां पर एक्टिव केस हैं।
राज्य में यहां मिले मरीज
जयपुर में 8, बीकानेर में 4, जोधपुर में 2, अजमेर में 2, अलवर, बाड़मेर, चूरू, जोधपुर और कोटा में एक-एक नया मरीज मिला है।

यहां हैं एक्टिव केस
जयपुर में 114, अजमेर में 25, बीकानेर में 20, उदयपुर में 11, अलवर में 10, नागौर में 8, जोधपुर में 7, बाड़मेर 4, जैसलमेर में 3, पाली में 2, राजसमंद में 2, दौसा में 2, चूरू, हनुमानगढ़, सीकर, कोटा और भीलवाड़ा में एक एक्टिव केस है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: इंडिया गेट पर लगेगी नेताजी की भव्य प्रतिमा, पीएम करेंगे होलोग्राम का अनावरणAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनाव20 आईपीएस का तबादला, नवज्योति गोगोई बने जोधपुर पुलिस कमिश्नरइस ऑटो चालक के हुनर के फैन हुए आनंद महिंद्रा, Tweet कर कहा 'ये तो मैनेजमेंट का प्रोफेसर है'खुशखबरी: अलवर में नया सफारी रूट शुरु हुआ, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.