scriptतालाब में युवक का शव मिलने से सनसनी | sensation after a young man body found | Patrika News

तालाब में युवक का शव मिलने से सनसनी

locationजयपुरPublished: Feb 02, 2016 11:58:00 pm

Submitted by:

Abhishek sharma

दूदू थाना अन्तर्गत मौखमपुरा पंचायत के तालाब में मंगलवार को एक युवक का शव
मिला। युवक का हाथ-पैर रस्सी से बंधा था। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस
थाना जानकारी मिलने पर दूदू से थाना प्रभारी सुरेन्द्रसिंह चौधरी, हलका
पटवारी परशुराम और सरपंच मौके पर पहुंचे और शव को बाहर निकलवाकर
पोस्टमार्टम के लिए दूदू भिजवाया। प्राप्त जानकारी के अनुसार तालाब के पास
से गुजर रहे कुछ लोगों ने वहां लावारिस हालत में एक मोटर साइकिल और कपड़े
देखे। कुछ देर बाद उन्हें तालाब किनारे पानी में तैरता एक युवक का शव नजर
आया।

दूदू थाना अन्तर्गत मौखमपुरा पंचायत के तालाब में मंगलवार को एक युवक का शव मिला। युवक का हाथ-पैर रस्सी से बंधा था। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस थाना जानकारी मिलने पर दूदू से थाना प्रभारी सुरेन्द्रसिंह चौधरी, हलका पटवारी परशुराम और सरपंच मौके पर पहुंचे और शव को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए दूदू भिजवाया। प्राप्त जानकारी के अनुसार तालाब के पास से गुजर रहे कुछ लोगों ने वहां लावारिस हालत में एक मोटर साइकिल और कपड़े देखे। कुछ देर बाद उन्हें तालाब किनारे पानी में तैरता एक युवक का शव नजर आया।
इस पर ग्रामीणों ने घटना की जानकारी सरपंच छुटन देवी को दी। सरपंच ने मामले की जानकारी दूदू थानाधिकारी को दी और मौके पर पहुंची। इधर, थानाधिकारी भी मय जाप्ते मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों के सहयोग से शव को बाहर निकलवाया। पुलिस ने कपड़े की तलाशी ली तो मोबाइल मिला। मोबाइल में अंकित नंबरों के आधार पर पुलिस ने छानबीन की तो युवक की पहचान सांवरमल गुर्जर (25) निवासी धांधोली गांव के रूप में हुई। पुलिस ने घटना की जानकारी युवक के परिजनों को दी और पोस्टमार्टम के लिए शव दूदू अस्पताल भिजवाया। थाना प्रभारी ने बताया कि युवक के शरीर पर किसी भी प्रकार के चोट या घाव के निशान नहीं हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और छानबीन करने के बाद ही इस मामले में कुछ कहा सकता है।
24 घंटे पहले हुई थी बात
मृतक सांवरमल के परिजनों ने बताया कि सोमवार शाम करीब 6.30 बजे उससे मोबाइल पर बात हुई थी। उसके बाद कोई संपर्क नहीं हुआ। सांवरमल जयपुर में सेनेटरी का काम करता था। दूदू थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि मृतक के भाई हरदयाल ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है।
बाइक सवार की मौत
बगरू. जयपुर-अजमेर राजमार्ग पर सोमवार रात हरध्यानपुरा पॉवर हाउस के सामने जीप की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार मृतक के भाई राजेन्द्र बैरवा निवासी रामपुरा ऊंती ने मामला दर्ज कराया कि छोटा भाई गुलजारी (40) सोमवार देर शाम बाइक से जयपुर जाने के लिए घर से निकला था। रात करीब 8 बजे हरध्यानपुरा पॉवर हाउस के पास पीछे से जीप चालक ने टक्कर मार दी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो