scriptछत से गिरकर नौकर की हुई मौत, सात दिन पहले लगा था नौकरी पर | servant death falling from the roof in jaipur | Patrika News

छत से गिरकर नौकर की हुई मौत, सात दिन पहले लगा था नौकरी पर

locationजयपुरPublished: Aug 22, 2017 08:45:00 pm

हादसे में मरने वाले ध्रुव के दोस्त मोनू ने बताया कि दोनों के बीच अच्छी दोस्ती थी और वे सोमवार शाम को एकसाथ खेलकर आए थे।

Suicide in DB Mall

Suicide in DB Mall

यहां वैशाली नगर के एक कॉलोनी में छत की पहली मंजिल से गिरने के कारण घर में काम करने वाले एक नौकर की जान चली गई। मिली जानकारी के मुताबिक, ऑफिसर्स कैम्पस निवासी प्रोपर्टी कारोबारी संजीव बंसल ने सात दिन पहले मृतक नौकर को अपने घर में कामकाज के लिए रखा था। तो वहीं पुलिस को मौके से मृतक का मोबाइल और ईयरफोन मिला है।
पुलिस की प्रारंभिक जांच के मुताबिक, ऐसा माना जा रहा है कि फोन पर बात करते हुए अचानक संतुलन खोने से नौकर गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई। मृतक का नाम ध्रुव था, और वह मूल रुप से यूपी के शाहजहांपुर का रहने वाला था। जानकारी के मुताबिक, सोमवार रात को खाना खाने के बाद ध्रुव पहली मंजिल स्थित कमरे में सोने के लिए चला गया। लेकिन अगले दिन मंगलवार सुबह को संजीव ने घर का दरवाजा खोला तो ध्रुव को गमले में औंधा पड़ा देखा।
इसके बाद संजीव ने नजदीक जाकर देखा तो पाया कि ध्रुव की सांसे थम चुकी थी। इसके बाद उन्होंने तुरंत घटना की सूचना पुलिस और पास स्थित निर्माणाधीन मकान में चौकीदारी का काम कर रहे ध्रुव के पिता को दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर घर में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला, और मामले की जांच में जुट गई।
जबकि हादसे में मरने वाले ध्रुव के दोस्त मोनू ने बताया कि दोनों के बीच अच्छी दोस्ती थी और वे सोमवार शाम को एकसाथ खेलकर आए थे। जिसके बाद रात को तकरीबन 8 बजे ध्रुव ने फोन कर उसे अपने कमरे में सोने के लिए कहा था, लेकिन मोनू के यहां कुछ मेहमान आए थे, जिस कारण उसने सोने से मना कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है और मृतक ध्रुव की मोबाइल फोन की गहनता जांच कर मामले की सच्चाई पता लगाने की कोशिश कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो