scriptनौकर पहले ही दिन मालिक के साथ कर गया एेसा काम, सुनकर उड़ गए सब के होश | Servant theft 2.50 lac gold in jaipur | Patrika News

नौकर पहले ही दिन मालिक के साथ कर गया एेसा काम, सुनकर उड़ गए सब के होश

locationजयपुरPublished: Nov 11, 2019 11:30:38 am

Submitted by:

RAJESH MEENA

नौकर पहले ही दिन मालिक के साथ कर गया एेसा काम, सुनकर उड़ गए सब के होश

chori

chori



Servant theft 2.50 lac gold : जयपुर। रामगंज थाना इलाके ( ramganj thana ) में मालिक को चकमा देकर नौकर ( servent ) करीब ढाई लाख रुपए से अधिक का सोना ( Servant theft 2.50 lac gold )लेकर भाग निकला। नौकर के वापस दुकान पर नहीं आने पर मालिक को शक हुआ तो उसने सामान की जांच इस पर उसे पूरे मामले का पता चला। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी नौकर की तलाश शुरू कर दी है। नौकर का पुलिस वेरिफिकेशन भी नहीं करवाया गया था। एक दिन पुराने नाैकर की इस कारनामें ने मालिक के हाेश उड गए। ( rajasthan news )
पुलिस के अनुसार मूलत: पश्चिम बंगाल निवासी अष्ट कुमार सांतरा ने घी वालों का रास्ते में ज्वैलरी की दुकान खोल रखी है। उसके पास एक नौकर काम करता था वह काम छोड़कर चला गया। अष्ट कुमार के कहने पर पूर्व नौकर ने इमरान को उसके यहां पर काम पर छोड़ दिया। इमरान ने एक दिन ही काम किया था और मौका देखकर वह दुकान से ७२ ग्राम सोना ले गया। ( Rajasthan Police )

जांच अधिकारी एएसआइ हनुमान सहाय ने बताया कि मामला १८ नवम्बर का है। इमरान इस दिन काम पर आया था । दोपहर में अष्ट कुमार ने उसे बाजार जाकर वापस दुकान लौटने की बात कहीं । जब वह बाजार से वापस लौटा तो इमरान दुकान पर नहीं था।
इमरान ने अष्ट कुमार को नमाज पर जाने की बात कहीं थी तो उसे लगा कि वह नमाज पढऩे गया होगा। लेकिन वह अगले दो-तीन दिन तक नहीं आया। इस पर उसने पूर्व नौकर से सम्पर्क कर इमरान के बारें में जानकारी जुटाना चालू कर दिया। लम्बा समय बीत जाने के बाद भी जब उसके बारें में पता नहीं लगा तो उसने मामला दर्ज करवाया है। जांच में सामने आया कि इमरान भी पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। इसी आधार पर उसने भरोसा कर काम पर रख लिया। उसका पुलिस वेरिफिकेशन भी नहीं करवाया था। इस सम्बंध में दुकानदार के खिलाफ भी धारा१८८ में मामला दर्ज करवाया जा सकता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो