scriptसालासर-नेशनल हाईवे 58 पर भीषण सड़क हादसा,सात की मौत | Severe road accident on Salasar-National Highway 58, seven killed | Patrika News

सालासर-नेशनल हाईवे 58 पर भीषण सड़क हादसा,सात की मौत

locationजयपुरPublished: Jan 20, 2020 09:42:47 am

Submitted by:

HIMANSHU SHARMA

ट्रक और फॉर्च्यूनर गाड़ी में हुई जबरदस्त भिड़ंत,सीएम गहलोत ने ट्वीट कर जताई संवेदना

Severe road accident on Salasar-National Highway 58, seven killed

Severe road accident on Salasar-National Highway 58, seven killed

जयपुर
नेशनल हाईवे 58 पर हुए भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई। चुरु जिले के सालासर थाना इलाके में न्यामा गांव बस स्टैंड के पास की यह घटना है। जिसमें नेशनल हाईवे पर लग्जरी कार (फॉर्च्यूनर) और ट्रक के बीच हुई आमने-सामने की भिड़ंत में सात लोगों की मौत हो गई और एक वयक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया। यह भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं कार को पहचानना तक मुश्किल हो गया कि यह कौनसी कार थी। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंचे सालासर थाना प्रभारी महेन्द्र ने बताया कि भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि आसपास के लोगों को धमाके की आवाज सुनाई दी। ट्रक की टक्कर के बाद कार पिचक गई और लोग इसमें बुरी तरह फंस गए। जिन्हें स्थानीय लोगों व पुलिस की सहायता से बाहर निकाला गया। लेकिन जब तक इन्हें कार से बाहर निकाला गया इनमें से सात की तो मौके पर ही ही मौत हो चुकी थी। लग्जरी कार में कुल आठ लोग सवार था जिसमें एक घायल का सीकर अस्पताल में इलाज जारी है। उसकी भी हालत गंभीर बताई जा रही हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला और क्रेन की मदद से दोनों वाहनों को सड़क से हटाया। मृतकों में पांच लोग रोलसाहबसर और दो फतेहपुर के बताए जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार लग्जरी कार में सवार लोग रोलसाहबसर से सुजानगढ़ की और जा रहे थे इसी दौरान वाहनों के तेज गति में होने से वह आपस में नियंत्रण खो बैठे और आपस में टकरा गए। चूरू जिले में फतेहपुर सालासर सीमा पर हुए इस हादसे की पुलिस जांच में जुट गई हैं। हालांकि हादसा कैसे हुआ अभी इसके स्पष्ट कारण सामने नहीं आ सके है लेकिन माना जा रहा है कि तेज गति ही हादसें का कारण बनी हैं। वहीं कोहरा होने से भी आपस में वाहन नहीं दिखने पर भी यह हादसा हो सकता हैं।
मृतकों में यह शामिल
हादसे के बाद सड़क पर लाशें बिछ गई। पुलिस ने कार से शव को बाहर निकालकर वहीं सड़क किनारे रख दिया। जिसके बाद सड़क पर लाशें बिछ गई और आसपास में खून ही खून बिखर गया।इसके बाद पुलिस ने शवों को उठाकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है और परिजनों को सूचित कर दिया हैं। जिसके बाद परिजनों के मौके पर पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया हैं। हादसे के बाद पुलिस के आलाधिकारी और प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं। पुलिस के अनुसार मृतकों में रोलसाहबसर निवासी गाजी खान, इमरान खान, इकबाल, इमरान, इस्लाम व फतेहपुर निवासी रफीक व बाबू खान शामिल है जिनकी मौके पर ही मौत हो गई।
सीएम गहलोत ने ट्वीट कर जताई संवेदना
प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी ट्वीट कर हादसे पर अपनी संवेदना जताई हैं। उन्होंने ट्वीट कर कर लिखा है कि सड़क हादसे का पता चलने पर गहरा दुख हुआ हैं। हादसे में मृतकों के परिजनों को दुख सहन करने की ताकत मिले वहीं वह घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए प्रार्थना करते है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो