script2 माह से सड़क पर सीवर का पानी, लोग परेशान | Sewer water on the road for 2 months, people upset | Patrika News

2 माह से सड़क पर सीवर का पानी, लोग परेशान

locationजयपुरPublished: Sep 25, 2020 06:23:40 pm

Submitted by:

Gaurav Mayank

सांगा सेतु पुलिया के पास कॉलोनी का जीना मुहाल…. सांगानेर सांगा सेतु पुलिया के पास कॉलोनी वासी 2 महीने से नर्क के हालात में जीने को मजबूर हैं। यहां सीवर लाइन चोक होने से चैंबरों से गंदा पानी निकलकर सड़क पर बह रहा है।

2 माह से सड़क पर सीवर का पानी, लोग परेशान

2 माह से सड़क पर सीवर का पानी, लोग परेशान

जयपुर। सांगानेर सांगा सेतु पुलिया के पास कॉलोनी वासी 2 महीने से नर्क के हालात में जीने को मजबूर हैं। यहां सीवर लाइन चोक होने से चैंबरों से गंदा पानी निकलकर सड़क पर बह रहा है। सांगानेर नगर निगम जोन कार्यालय में शिकायतों के बावजूद जिम्मेदारों के कान पर जूं नहीं रेंग रही। सड़क पर बहते सीवर के पानी से जगह-जगह गहरे गड्ढे हो गए हैं। लिखित में दो बार नगर निगम जोन कार्यालय में और पांच बार 181 नंबर पर शिकायत दर्ज करवाने के बावजूद सीवर लाइन ठीक नहीं हो रही।
स्थानीय निवासी राम बल्लभ पांडे ने बताया कि सड़क पर बहते सीवर के पानी से जगह-जगह गहरे गड्ढे हो गए हैं। लिखित में दो बार नगर निगम जोन कार्यालय में और पांच बार 181 नंबर पर शिकायत दर्ज करवाने के बावजूद सीवर लाइन ठीक नहीं हो रही। स्थानीय निवासियों ने इसकी शिकायत पुष्पेंद्र भारद्वाज से की। इस पर भारद्वाज ने सांगानेर का दौरा कर आश्वासन दिया कि 7 दिन के अंदर सीवर लाइन को ठीक करवा कर सड़क की मरम्मत करवा दी जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो