scriptजयपुर में देह व्यापार का भंडाफोड़, 17 युवतियां और 10 युवकों को किया गिरफ्तार | sex-racket-busted in jaipur 27 arrested | Patrika News

जयपुर में देह व्यापार का भंडाफोड़, 17 युवतियां और 10 युवकों को किया गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Feb 13, 2020 08:05:58 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

जयपुर के जमवारामढ़ इलाके में पुलिस ने गुरुवार को देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने 27 युवक—युवतियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जयपुर में देह व्यापार का भंडाफोड़, 17 युवतियां और 10 युवकों को किया गिरफ्तार
जयपुर। जयपुर के जमवारामढ़ इलाके में पुलिस ने गुरुवार को देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने 27 युवक—युवतियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शंकरदत्त शर्मा ने बताया कि पिछले 6 माह से संगठित अपराधों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि मुखबिर से जमवारामढ़ थाना इलाके में स्टेट हाईवे नंबर 148 पर स्थित लुनेठा गांव में देह व्यापार की सूचना मिली थी।
जिस पर बुधवार रात पुलिस उपाधीक्षक लाखन सिंह मीना के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। टीम में चार कांस्टेबल को बोगस ग्राहक बनाकर भेजा गया। बोगस ग्राहकों के इशारा मिलते ही तीन थानों की पुलिस ने नट बस्ती पर एक साथ दबिश दी। इस दौरान 17 युवतियां व 10 युवकों देह व्यापार के अनैतिक कार्य में संलिप्त पाए गए। इस पर पुलिस ने 27 युवक-युवतियों को पीटा एक्ट में गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक शंकरदत्त शर्मा ने मामले की जांच शाहपुरा पुलिस उपाधीक्षक नेहा अग्रवाल को सौंपी है। इसको लेकर माथासूला गांव के लोगों ने पुलिस अधीक्षक, उपखंड अधिकारी, थानाधिकारी सहित सभी को समस्या से अवगत कराया था।
बाहर से बुलाई जाती थी युवतियां
वृत्ताधिकारी जमवारामगढ़ लाखन सिंह ने बताया कि रायसर कस्बे के पास हाइवे 148 मनोहरपुर रोड पर नट समुदाय के कुछ लोग पक्के मकान बनाकर रह रहे है। जिनके द्वारा बाहर से युवतियां बुलाई जाती है। इनके द्वारा अनैतिक देह व्यापार करवाया जा रहा है। जिससे इलाके में अपराधिक गतिविधियां बढ़ रही। फिलहाल गिरफ्तार हुए आरोपितों से पू्छताछ की जा रही है। पूछताछ में अनैतिक देह व्यापार करवाने वाले सरगना सहित अन्य कई मामलों का खुलासा होने की सम्भावनाएं जताई जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो