VIDEO: युवतियां सप्लाई करने की बात आपस में भिड़े सेक्स रैकेट के गुर्गे! हुई फायरिंग और फिर...

Nakul Devarshi | Publish: Nov, 05 2018 01:33:38 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

जयपुर।

जयपुर में एक बार फिर फायरिंग की घटना ने शहर में दहशत फैला दी। जालूपुरा थाना इलाके में देर रात कार सवार बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी। घायल युवक का सवाई मानसिंह अस्पताल में उपचार जारी है। इस मामले में पुलिस आधा दर्जन लोगों को पकड़ कर पूछताछ करने में जुटी है। इस फायरिंग में जो शख्स घायल हुआ है उसकी पहचान करण उर्फ सुरेश के तौर पर हुई है। जबकि जिसने करण पर फायरिंग को लेकर दुष्यंत और उसके साथियों को नामजद किया गया है।

 

लड़कियां सप्लाई करते थे, हो गई टसल !
प्राथमिक जांच में सामने आया कि दुष्यंत व करण दोनों ही वेश्यावृति के लिए लड़कियां सप्लाई करते हैं। इसी को लेकर दोनों में पुरानी टसल चली आ रही थी। आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास जारी हैं। उन्हें जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। हमलावरों के संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है।

 

पुलिस इस हमले के पीछे पुरानी रंजिश का अंदेशा मानते हुए तफ्तीश में जुट गई है। हमलावर नामजद है। जानकारी में सामने आया है कि घायल व हमलावर दलाली का काम करते हैं। फायरिंग की सूचना पर डीसीपी सत्येंद्र सिंह सहित पुलिस के अन्य आलाधिकारी मौके पर पहुंचे।

 

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम
पुलिस के अनुसार रात करीब एक बजे वनस्थली मार्ग पर कार सवार चार बदमाशों ने एक युवक को गोली मार दी। गोली लगने से मुरलीपुरा निवासी तीस वर्षीय करण उर्फ सुरेश घायल हो गया। गोली युवक के पेट में लगी। सूचना पर मौके पर पहुंच कर पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। पूछताछ में सामने आया कि उस पर दुष्यंत व उसके साथियों ने हमला किया है।

 

आधा दर्जन लोगों से पूछताछ जारी
जांच अधिकारी एएसआई गोपाल ने बताया कि दुष्यंत व करण में किसी बात को लेकर वनस्थली मार्ग पर कहासुनी हुई थी। कहासुनी के बाद दुष्यंत ने उस पर फायर कर दिया। घटनास्थल पर गोली का खोल मिला है। घटना स्थल से सीसीटीवी फुटेज जुटाए गए हैं। इस आधार पर आधा दर्जन लोगों को पकड़ कर पूछताछ की जा रही है। हमला कर करने के बाद दुष्यंत व उसके साथी भाग निकले।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned