कोरोना के चलते स्थगित हो सकता है शाहिन बाग-2 का धरना

विभिन्न संगठनों ने भी की अपील, धरने के आयोजकों की आज बैठक, पुलिस ने भी जारी किया आयोजकों को नोटिस

By: firoz shaifi

Published: 18 Mar 2020, 09:50 AM IST

जयपुर। सीएए-एनआरसी के विरोध में राजधानी के शहीद स्मारक और करबला मैदान पर चल रहे महिलाओं का धरना कोरोना वायरस के चलते स्थगित हो सकता है। हालांकि महिलाओं का कहना है कि हिजाब और वजू के चलते उन पर कोरोना का असर नहीं होगा,लेकिन कोरोना के चलते सरकार ने 50 से ज्यादा लोगों के साथ इकट्ठे होने पर पाबंदी लगा दी है।

इधर विभिन्न संगठनों ने भी धरने के आयोजकों से अपील की है वे अपना धरना स्थगित कर दें। धरना स्थगित करने या नहीं करन के मामले को लेकर आज दोपहर 12 बजे एमडी रोज स्थित मुस्लिम मुसाफिर खाने में धरने से जुड़े लोगों की बैठक होगी, जिसमें कोरोना को लेकर सरकार की ओऱ से जारी गाइड पर भी चर्चा होगी। बताया जाता है कि बैठक में धरना स्थगित करने का फैसला लिया जा सकता है।


पुलिस ने भी जारी किया नोटिस
वहीं कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप और सरकार की ओर से जारी गाइड लाइन के बाद पुलिस ने भी धरने के आयोजकों को नोटिस जारी कर धरना स्थगित करने को कहा है। नोटिस में ये भी उल्लेख है कि भीड़ के चलते अगर कोई कोरोना वायरस की चपेट में आ गया तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा। गौरतलब है कि पिछले डेढ़ माह से सीएए-एनआरसी के विरोध में दोनों स्थानों पर महिलाओं का अनिश्चितकालीन धरना चल रहा है,जिसमें सैकंड़ों की संख्या में महिलाएं जुटती हैं।

 

 

Corona virus
firoz shaifi Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned