script

कोरोना के चलते स्थगित हो सकता है शाहिन बाग-2 का धरना

locationजयपुरPublished: Mar 18, 2020 09:50:13 am

Submitted by:

firoz shaifi

विभिन्न संगठनों ने भी की अपील, धरने के आयोजकों की आज बैठक, पुलिस ने भी जारी किया आयोजकों को नोटिस

CAA-NRC

CAA-NRC

जयपुर। सीएए-एनआरसी के विरोध में राजधानी के शहीद स्मारक और करबला मैदान पर चल रहे महिलाओं का धरना कोरोना वायरस के चलते स्थगित हो सकता है। हालांकि महिलाओं का कहना है कि हिजाब और वजू के चलते उन पर कोरोना का असर नहीं होगा,लेकिन कोरोना के चलते सरकार ने 50 से ज्यादा लोगों के साथ इकट्ठे होने पर पाबंदी लगा दी है।

इधर विभिन्न संगठनों ने भी धरने के आयोजकों से अपील की है वे अपना धरना स्थगित कर दें। धरना स्थगित करने या नहीं करन के मामले को लेकर आज दोपहर 12 बजे एमडी रोज स्थित मुस्लिम मुसाफिर खाने में धरने से जुड़े लोगों की बैठक होगी, जिसमें कोरोना को लेकर सरकार की ओऱ से जारी गाइड पर भी चर्चा होगी। बताया जाता है कि बैठक में धरना स्थगित करने का फैसला लिया जा सकता है।


पुलिस ने भी जारी किया नोटिस
वहीं कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप और सरकार की ओर से जारी गाइड लाइन के बाद पुलिस ने भी धरने के आयोजकों को नोटिस जारी कर धरना स्थगित करने को कहा है। नोटिस में ये भी उल्लेख है कि भीड़ के चलते अगर कोई कोरोना वायरस की चपेट में आ गया तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा। गौरतलब है कि पिछले डेढ़ माह से सीएए-एनआरसी के विरोध में दोनों स्थानों पर महिलाओं का अनिश्चितकालीन धरना चल रहा है,जिसमें सैकंड़ों की संख्या में महिलाएं जुटती हैं।

 

 

ट्रेंडिंग वीडियो