scriptशर्मनाक! दो युवकों की बेरहमी से पिटाई, प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल..वीडियो वायरल | Shame Two youths were brutally beaten, petrol thrown in private part | Patrika News

शर्मनाक! दो युवकों की बेरहमी से पिटाई, प्राइवेट पार्ट में डाला पेट्रोल..वीडियो वायरल

locationजयपुरPublished: Feb 19, 2020 09:22:43 pm

Submitted by:

Dinesh Gautam

कुछ युवकों ने दो युवकों की ऐसी पिटाई की है जिसको देखने के बाद किसी का भी खून खौल उठे। हालांकि पूरी घटना का वीडियो वायरल हो गया है और नृशंस तरीके से पिटाई के पीछे की वजह भी अभी तक साफ नहीं हो पाई।

viral_video.jpg
प्रदेश में एक बार फिर शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। इस बार कुछ युवकों ने दो युवकों की ऐसी पिटाई की है जिसको देखने के बाद किसी का भी खून खौल उठे। हालांकि पूरी घटना का वीडियो वायरल हो गया है और नृशंस तरीके से पिटाई के पीछे की वजह भी अभी तक साफ नहीं हो पाई।
दरअसल मामला नागौर के करणू गांव में कुछ युवकों ने दो युवकों की जमकर पिटाई की। पिटाई इस हद तक की कि एक युवक के प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल और पेचकश डाल दिया गया। इस पूरी घटना का सनसनीखेज वीडियो मामला सामने आया है।
पूरी घटना के वीडियो सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहे है। बताया जा रहा है कि घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। आनन-फानन में पुलिस अधिकारी पहुंचे और मामले की जांच शुरू की गई है।
इस मामले में यह सामने आया कि रविवार को पहले युवक के साथ गांव में एक मोटरसाइकिल एजेंसी मारपीट की गई, आरोपियो नेे बेल्ट, डंडो से जमकर पिटाई की और मारपीट के दौरान आरोपियों ने युवक को उसके प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डाल दिया गया, इतना ही नहीं आरोपियों ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।
वायरल वीडियो में कई जने मारपीट करते नजर आ रहे हैं, जिसमें कुछ युवक मोटरसाईकिल एजेंसी की ड्रेस में भी नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। वहीं इस पूरे मामले में 3 दिन पहले हुई घटना में पांचौङी पुलिस द्वारा एक्शन नहीं लेने पर भी सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं आज जब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ, तब जाकर पुलिस की आंख खुली और नागौर डीएसपी मुकुल शर्मा मौके पर पहुंचे हैं और जांच शुरू की है। दलित युवकों के साथ दबंगों द्वारा की गई मारपीट के कारणों का फिलहाल खुलासा नहीं हो पाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो