शराब से भरे ट्रक को इस सुनियोजित तरीके से लूटा, तीन जिले हो रहे अब परेशान

बाद मे हरियाणा के नांगल चौधरी क्षेत्र मे लुटेरों ने उसे चलते ट्रक से फेंक दिया। चालक ने इस बारे में ट्रक मालिक को सूचना दी और बाद में ट्रक मालिक ने जयपुर पुलिस कंट्रोल रुम पर फोन कर इसकी जानकारी दी। अब जयपुर वेस्ट पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By: JAYANT SHARMA

Updated: 12 Nov 2020, 11:50 AM IST

जयपुर
लाखों रुपयों की सरकारी शराब से भरा हुआ ट्रक जिसे अलवर के बहरोड़ से अजमेर भेजा गया था, उस ट्रक को जयपुर के विश्वकर्मा क्षेत्र में लूट लिया गया। चालक को बंधक बनाकर ट्रक में ही डाल दिया गया और बाद मे हरियाणा के नांगल चौधरी क्षेत्र मे लुटेरों ने उसे चलते ट्रक से फेंक दिया। चालक ने इस बारे में ट्रक मालिक को सूचना दी और बाद में ट्रक मालिक ने जयपुर पुलिस कंट्रोल रुम पर फोन कर इसकी जानकारी दी। अब जयपुर वेस्ट पुलिस मामले की जांच कर रही है।

साढ़े दस बजे तक आन था जीपीएस, फिर बंद हो गया
लूट के इस मामले की प्रारंभिक जांच कर रही विश्वकर्मा थाना पुलिस ने बताया कि बहरोड़ स्थित डिपो से देशी ओर अंग्रेजी सरकारी शराब से भरा हुआ ट्रक अजमेर के लिए रवाना किया गया था। रात करीब साढ़े दस बजे तक ट्रक का जीपीएस आन था और ट्रक की लास्ट लोकेशन विश्वकर्मा के पास चौदह नंबर पुलिया के नजदीक पुलिया पर आ रही थी। उसके बाद रात लोकेशन बंद हो गई। बाद में तड़के ट्रक चालक ने अपने ट्रक मालिक को फोन कर बताया कि ट्रक लूट लिया गया है। उसने हरियाणा में किसी ढाबा संचालक से फोन लेकर ट्रक मालिक को फोन किया था। ट्रक मालिक ने जयपुर कंट्रोल रुम पर इसकी जानकारी दी थी। पुलिस का कहना है कि ट्रक चालक से लूटपाट के दौरान उसका मोबाइल फोन भी लूट लिया गया। इस कारण उससे संपर्क नहीं हो पा रहा है। ट्रक चालक दोपहर तक जयपुर पहुंचेगा और उसके बाद उससे पूछताछ की जाएगी।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned